Home /News /uttar-pradesh /

brother in law died after being hit by train while taking selfie with sister in law in kushinagar upns

जीजा अपनी साली संग ले रहे थे सेल्फी, अचानक आई ट्रेन और फिर मचा कोहराम

 ट्रेन को नजदीक आता देख तस्लीम ने साली शबीना को धक्का दे दिया जिससे शबीना पुल के खंभे से चिपक गई.

ट्रेन को नजदीक आता देख तस्लीम ने साली शबीना को धक्का दे दिया जिससे शबीना पुल के खंभे से चिपक गई.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची खड्डा पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. खड्डा थाने के एसएचओ धनवीर सिंह ने बताया की सेल्फी लेने के दौरान घटना हुई है इसके बाद आवश्यक कार्यवाही की गई है. इससे पहले छितौनी बगहा सड़क सह रेल पुल पर सेल्फी लेने के दौरान 5 वर्ष में छह से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. बावजूद इसके युवा जान जोखिम में डालने से हिचक नहीं रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर. कुशीनगर के खड्डा के पनियहवा रेलवे पुल पर सेल्फी लेते समय ट्रेन की चपेट में आने से जीजा की दर्दनाक मौत हो गई, ट्रेन की चपेट में आने से साली भी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जीजा साली दोनों पनियहवा घूमने के लिए आए थे. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक, जटहा बाजार के हिरनही खलवा टोला के 34 वर्षीय तसलीन सिद्दीकी रामकोला थाने की निहाल छपरा निवासी अपनी साली शबीना संग बाइक से पनियहवा गए थे. दोनों पनियहवा रेलवे पुल देखने के लिए रुके इसके बाद दोनों गंडक नदी पर बने रेलवे पुल पर सेल्फी लेने के लिए चले गए. सेल्फी लेने के चक्कर में दोनों पुल पर थोड़ी दूर अंदर चले गए. इसी बीच पनियहवा स्टेशन की ओर से ट्रेन आता देख दोनों घबरा गए. दोनों रेल ट्रैक पर भागने लगे लेकिन ट्रेन नजदीक आ गई. ट्रेन को नजदीक आता देख तस्लीम ने साली शबीना को धक्का दे दिया जिससे शबीना पुल के खंभे से चिपक गई.

ज्ञानवापी केस: इलाहाबाद हाईकोर्ट में हिंदू पक्ष ने पूरी की बहस, 6 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

जिससे उसकी जान बच गई लेकिन तस्लीम ट्रेन की चपेट में आग गया. ट्रेन की चपेट में आने से तस्लीम की मौत हो गई और वह पुल से नीचे गिर गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची खड्डा पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. खड्डा थाने के एसएचओ धनवीर सिंह ने बताया की सेल्फी लेने के दौरान घटना हुई है इसके बाद आवश्यक कार्यवाही की गई है. इससे पहले छितौनी बगहा सड़क सह रेल पुल पर सेल्फी लेने के दौरान 5 वर्ष में छह से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. बावजूद इसके युवा जान जोखिम में डालने से हिचक नहीं रहे हैं.

Tags: Indian railway, Kushinagar news, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Vaccination Selfie Point

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर