कुशीनगर में डूबने लगी बच्चों से भरी स्कूल वैन, टला बड़ा हादसा

जानकारी के मुताबिक, कप्तानगंज के एनएएस इंटरनेशनल हाईस्कूल की वैन करीब एक दर्जन बच्चों को लेकर निकली थी. गाड़ी को अंडरपास के नीचे जाता देख लोगों ने मना किया कि गाड़ी पानी में फंस सकती है.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 4:56 PM IST
कुशीनगर में डूबने लगी बच्चों से भरी स्कूल वैन, टला बड़ा हादसा
कुशीनगर में डूबने लगी स्कूल वैन!
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 4:56 PM IST
मानसून की पहली बारिश में ही जगह-जगह जलजमाव देखने को मिल रहा है. ताजा मामला यूपी के कुशीनगर में सामने आया है. जहां स्कूल वैन में बच्चों से भरी वैन को लेकर एक ड्राइवर पानी में घुस गया. लेकिन पानी इतना ज्यादा था कि वैन डूबने लगी, किसी तरह से स्कूली बच्चों को वैन की छत पर पहुंचाया गया और वैन का रेस्क्यू किया. पानी से घिरता देख बच्चों में चीख पुकार मच गया. मौके पर स्थानीय लोगों की मदद से बच्चों को बाहर निकाला गया.

जानकारी के मुताबिक, कप्तानगंज के एनएएस इंटरनेशनल हाईस्कूल की वैन करीब एक दर्जन बच्चों को लेकर निकली थी. गाड़ी को अंडरपास के नीचे जाता देख लोगों ने मना किया कि गाड़ी पानी में फंस सकती है, लेकिन ड्राइवर नहीं मानाऔर बच्चों से भरी वैन लेकर पानी में घुस गया. कुछ बड़े बच्चे तो गाड़ी से निकलकर गाड़ी की छत पर पहुंच गए, लेकिन छोटे बच्चे बुरी तरह से फंस गए. बाद में आस-पास के कुछ लोगों ने किसी तरह से बच्चों का रेस्क्यू किया.

वैन का रेस्क्यू


बता दें कि उत्तर प्रदेश में सोमवार को आकाशीय बिजली का कहर देखने को मिला. यूपी के अलग-अलग जिलों में बिजली गिरने से 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन के करीब घायल हो गए. घायलों को निकट के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने आर्थिक मदद का ऐलान किया है. सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को 4- 4 लाख रुपए की मदद देने का ऐलान किया है.

ये भी पढ़ें:

सपा-बसपा गठबंधन टूटने पर मुख्तार अब्बास नकवी का तंज- अजीब दास्तां है ये...

फेरे के चंद मिनटों बाद विधवा हुई दुल्हन, सड़क हादसे में दूल्हे समेत 2 की मौत
प्रदूषित गोमती को लेकर सख्त हुआ NGT, कहा- सफाई के लिए जमा हो 100 करोड़ की गारंटी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...