• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • कुशीनगर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा - हमने कोरोना के भूत को बोतल में बंद कर दिया

कुशीनगर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा - हमने कोरोना के भूत को बोतल में बंद कर दिया

सीएम योगी आदित्यनाथ कुशीनगर में योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने आए थे.

सीएम योगी आदित्यनाथ कुशीनगर में योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने आए थे.

सीएम योगी ने कहा कि यूपी की आबादी 24 करोड़ है, लेकिन प्रदेश में सिर्फ 14 मामले हैं. कोरोना गायब है. केरल, दिल्ली, महाराष्ट्र में संभाले नहीं संभल पा रहा है, जबकि आबादी यूपी के मुकाबले बेहद कम. सीएम योगी ने कहा कि दरअसल, जनता के प्रति राज्यों की नीयत साफ नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

कुशीनगर. कुशीनगर में विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरे रौ में नजर आए. कोरोना से निपटने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयासों को बताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि हमने कोरोना के भूत को बोतल में बंद कर दिया है. अब उससे डरने की जरूरत नहीं है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे प्रदेश की आबादी 24 करोड़ है और इतनी आबादी होने के बाद भी आजकल प्रदेश में सिर्फ 14 मामले हैं. कोरोना गायब है. केरल में संभाले नहीं संभल पा रहा है, जबकि केरल की आबादी यूपी की आबादी का 8वां हिस्सा है. यूपी के मुकाबले दिल्ली की आबादी 12वां हिस्सा है और महाराष्ट्र की आबादी तो यूपी की आधी है, लेकिन कोरोना इन राज्यों में नहीं संभल पा रहा है. सीएम योगी ने कहा कि दरअसल, जनता के प्रति राज्यों की नीयत साफ नहीं है. अगर जनता को जनार्दन मानकर सेवा की होती, तो इस तरह की स्थिति नहीं होती. अन्य प्रदेशों ने मोदी के निर्देशों पर अमल नहीं किया. कोरोना को रोकने के लिए अगर मोदी जी के निर्देशन में चले होते, तो ऐसा नहीं होता.

इन्हें भी पढ़ें :
शराब माफिया पर सख्त योगी सरकार: 511 पर केस, 493 को भेजा जेल, 72 की संपत्ति जब्त
वरुण गांधी ने CM योगी को पत्र लिखकर किया गन्ने पर MSP बढ़ाने का आग्रह

योगी ने टीकाकरण पर जोर दिया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपस्थित लोगों को जोड़ते हुए कहा कि कोरोना से जंग में प्रदेश के हर नागरिक ने सहयोग किया, तभी हम कोरोना पर विजय पा सके हैं. लेकिन अभी हमें सजग रहना है. कोरोना से बचाव के लिए सभी को टीका लगवाना होगा और अपने लोगों को जागरूक भी करना होगा. प्रदेश में कोरोना से जंग के लिए टीका मुफ्त किया गया है. जनसभा के अंत में सीएम योगी आदित्यनाथ ने उपस्थित जनसमूह से विधानसभा चुनाव 2022 में फिर से भाजपा की सरकार बनाने की अपील की.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज