होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कुशीनगर: महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, 3 महीने पहले ही एसपी के दबाव में सिपाही ने किया था प्रेम विवाह

कुशीनगर: महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, 3 महीने पहले ही एसपी के दबाव में सिपाही ने किया था प्रेम विवाह

Kushinagar News: सिपाही की पत्नी का संदिग्ध अवस्था में मिला शव

Kushinagar News: सिपाही की पत्नी का संदिग्ध अवस्था में मिला शव

Kushinagar Crime News: कुशीनगर में लव, मैरिज और संदिग्ध मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. कसया थाने के भैंसहा में सिप ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कुशीनगर में लव, मैरिज और संदिग्ध मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है
मृतका का सिपाही रोशन राय से 3 महीने पहले विवाह हुआ था
पुलिस अधीक्षक के दबाव में सिपाही ने अपनी प्रेमिका के साथ मंदिर में विवाह किया था

कुशीनगर. कुशीनगर में लव, मैरिज और संदिग्ध मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. कसया थाने के भैंसहा में सिपाही की पत्नी का बन्द कमरे में शव मिलने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मृतका का सिपाही रोशन राय से 3 महीने पहले विवाह हुआ था. पुलिस अधीक्षक के दबाव में सिपाही ने अपनी प्रेमिका के साथ मंदिर में विवाह किया था. विवाह के 3 महीने बाद ही संदिग्ध अवस्था में सिपाही की पत्नी का शव मिलने पर मृतका के परिजन सिपाही पर युवती की हत्या का आरोप लगा रहे हैं. उनका आरोप है कि सिपाही आए दिन पत्नी को मारता पीटता था, क्योंकि उसने पुलिस अधीक्षक के दबाव के कारण युवती से विवाह किया था.

लव, मैरिज और संदिग्ध मौत की कहनी कुछ इस तरह है. कुशीनगर जिले के जटहां थाने पर तैनात एक सिपाही रोशन राय के कसया थाने पर तैनाती के दौरान एक युवती से इंटरनेट के माध्यम से सम्पर्क हो गया और वह उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा. वह युवती से शादी का वादा भी करता था, लेकिन रिलेशनशिप के एक वर्ष बीतने के बाद उसने युवती से पीछा छुड़ाने की कोशिश में अपना स्थानांतरण जटहां थाने पर करा लिया. उधर युवती ने सिपाही द्वारा शादी से मना करने पर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल से गुहार लगायी और सिपाही से शादी कराने की बात कही. पूरा मामला जानने के बाद एसपी धवल जायसवाल ने सिपाही को बुलाकर समझाया और उसे युवती के साथ शादी करने को राजी किया. उसके बाद दोनों ने लगभग 3 महीने पूर्व एक मंदिर में शादी की और बतौर पति-पत्नी रहने लगे, लेकिन अचानक बुद्धवार की रात युवती का संदिग्ध अवस्था में बन्द कमरे में शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया. पुलिस द्वारा सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे युवती के परिजन सिपाही पर ही हत्या का आरोप लगाने लगे.

आए दिन दोनों में होता था झगड़ा
सिपाही रोशन राय और उसकी नवविवाहिता पत्नी कसया थाना क्षेत्र के भैंसहां के पास भुजौली में एक व्यक्ति के मकान में दो मंजिले पर किराए पर रहते थे. मकान में नीचे रहने वाले किरायेदारों के मुताबिक आए दिन दोनों में झगड़ा होता रहता था. अभी कुछ दिनों पूर्व भी दोनों में बहुत झगड़ा हुआ था. मृतका की मां ने बताया कि बीते 17 तारीख तक उसकी बेटी से बात हुई, पर उसके बाद उससे कोई भी बात नहीं हो पाई. इधर सिपाही रोशन राय भी मोबाइल बंद करके फरार हो गया. जब वह अपनी बेटी का पता करने जटहा थाने पर गई तो उसका ट्रांसफर लाइन में होने की बात कही गई. तब से लगातार वह अपनी बेटी और दामाद को ढूंढ रही थी. लेकिन बुधवार देर शाम पुलिस उसके घर गई और बताया गया कि एक मकान में एक 22 वर्षीय युवती का शव मिला है, चलकर पहचान कर लीजिए. मृतका की मां का आरोप है कि सिपाही रोशन राय मेरी बेटी की हत्या कर फरार हो गया है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और अग्रिम कार्यवाही में जुट गयी है.

एसपी ने कही ये बात
मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने बताया कि सिपाही के पत्नी का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है. घटना की जांच की जा रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों के तहरीर के आधार पर अभियुक्त के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जाएगी. किसी भी दशा में दोषी को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे दोषी कोई भी हो उसे सजा जरूर मिलेगी.

Tags: Kushinagar Crime News, Kushinagar news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें