Kushinagar News: मोबाइल शॉप चलाने वाले ने बेटी के बर्थडे का उपहार सूद चैरिटी फाउंडेशन को भेजा, सोनू सूद ने कही ये बात

गिरजेश मद्देशिया और उनकी पत्‍नी सोशल वर्क करते रहते हैं.

गिरजेश मद्देशिया और उनकी पत्‍नी सोशल वर्क करते रहते हैं.

Kushinagar News: यूपी के कुशीनगर के युवा दम्पति ने अपनी एक साल की बेटी के जन्‍मदिन पर उपहार में मिले 10 हजार रुपये बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood) के फाउंडेशन को दान किए हैं. इसके लिए अभिनेता ने उनका आभार जताया है.

  • Share this:

कुशीनगर. उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) के कसया नगर के रहने वाले एक मोबाइल शॉप चलाने वाले ने अपनी एक वर्ष की बेटी के जन्मदिन के अवसर पर उपहार में मिले 10 हजार रुपये बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood) के फाउंडेशन में दान किए हैं. इस बात की जानकारी मोबाइल शॉप चलाने वाले गिरजेश मद्देशिया ने सोनू सूद के ट्विटर पर साझा की तो अभिनेता ने भी रीट्वीट कर बच्‍ची के माता-पिता का आभार जताने के साथ कहा, ' यशिका कल के भारत की नई तस्वीर है. गर्व है ऐसे माता पिता पर.'

बता दें कि बीते 6 जून को यशिका का पहला जन्मदिन था. इस दौरान उसे अपने रिश्तेदारों और अन्य लोगों से आर्शीवाद के रूप में दस हजार रुपये मिले थे. यशिका के माता-पिता ने यह रुपये अभिनेता सोनू सूद के फाउंडेशन को दान कर दिए, ताकि ये देश के कोविड-19 पीड़ित परिवारों के काम आ सकें. इस दौरान यशिका के पिता ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, ' मेरी बेटी यशिका के पहले जन्मदिन पर प्राप्त 10000 रुपये गरीबों के मदद के लिए मैं खुशी से गरीबों के सबसे बड़े मसीहा सोनू सूद जी के सूद चैरिटी फाउंडेशन में देना चाहता हूं.'

यशिका के पिता ने कही ये बात

यशिका के पिता गिरजेश मद्देशिया उर्फ नन्दू की कसया प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने मोबाइल शॉप की दुकान है. जबकि पत्नी कुसुम गृहिणी हैं. युवा दम्पति का पूरा परिवार सोनू सूद का जबरदस्‍त फैन है. पिछले साल कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद के कार्यों से पूरा परिवार उनका मुरीद हो गया था. दम्पति का कहना है कि पलायन के दौरान लोगों को बस, ट्रेन या जहाज से घर छोड़ने की बात हो या हॉस्पिटल में ऑक्सीजन के लिए उम्मीद लगाये लोगों की मदद, इस महामारी में सिर्फ और सिर्फ सोनू सूद का नाम ही लोगों की जुबान पर रहा है. सोनू सूद से प्रेरणा लेकर दम्पति योगदान देने की इच्छा मन में पाले था. इसी दौरान यशिका के पहले जन्मदिन पर मेहमानों और रिश्तेदारों ने यशिका को उपहार दिए. प्राप्त उपहार में दस हजार की धनराशि को परिवार ने सोनू सूद फाउंडेशन को भेज दिया है.
बता दें कि कुशीनगर के इस दम्पति की पर्यावरण संरक्षण के लिए नगर के सार्वजनिक स्थानों पर खुद के खर्च पर डस्टबिन रखवाने पर भी पूर्व में काफी सराहना हुई थी. यशिका के पिता गिरजेश का कहना है कि इस संकटकाल में लोगों को आगे आकर जरूरतमंद लोगों की मदद करने की जरूरत है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज