Home /News /uttar-pradesh /

कुशीनगर: बेटी ने मां का गला रेतकर उतारा मौत के घाट, प्रेम प्रसंग में बाधक बनने का शक

कुशीनगर: बेटी ने मां का गला रेतकर उतारा मौत के घाट, प्रेम प्रसंग में बाधक बनने का शक

बेटी ने गला रेतकर मां को उतारा मौत के घाट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेटी ने गला रेतकर मां को उतारा मौत के घाट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एसपी विनोद कुमार मिश्र ने बताया की आरोपी संध्या हिरासत में लिया गया है. उसकी तबीयत खराब होने के कारण अभी हत्या (Murder) के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

कुशीनगर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के फैलाव से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. इसी बीच, कुशीनगर जिले के खड्डा थाना क्षेत्र के पिपरिया टोला में शनिवार रात को एक खौफनाक मामला सामने आया. एक युवती पर मां का हत्‍या करने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी बेटी ने धारदार हथियार से गला काटकर मां की हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, हत्या करने के बाद बेटी भागकर पड़ोसी के घर में छिप गई.

गला कटने के बाद महिला अपने बेटे के कमरे में जाकर बेहोश हो गई. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मोके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते बेटी ने यह खौफनाक कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ख़ड्डा थाने के भेड़ी जंगल गांव के पिपरहिया टोला निवासी मुन्ना पटेल पत्नी विद्यावती, बेटी संध्या और दो लड़कों के साथ रहते हैं. शनिवार को आरोपी बेटी अपनी मां विद्यावती के साथ एक ही बिस्तर पर सोई थी. आरोप है कि युवती देर रात उठी और भुजाली से अपनी मां का गला रेत दिया. मां का गला रेतने के बाद संध्या बदहवाश होकर घर से भाग गई. गला कटने के बाद विद्यावती अपना गला पकड़े हुए बेटे के पास पहुंची और उसे जगाने के बाद बेहोश होकर गिर पड़ी. इस बीच घर के अन्य लोग जाग गये. लोगों ने देखा तो विद्यावती जमीन पर गिरी थी. उन्‍हें तुर्कहा सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

इसके बाद लोगों ने संध्या को खोजना शुरू किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने संध्या को पड़ोसी के घर से बेहोशी की हालत में बरामद किया. संध्या की हालत को देखते हुए पुलिस उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. मां की हत्या करने वाली संध्या ने बताया की पड़ोस की रहने वाली एक अन्‍य युवती के कहने पर उसने मां की हत्या की है. एसपी विनोद कुमार मिश्र ने बताया की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी संध्या हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू कर दिया है. संध्या की तबीयत खराब होने के कारण अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें:

गोरखपुर में मिला पहला COVID-19 मरीज, दिल्ली से लौटे शख्स में संक्रमण की पुष्टि

Tags: CM Yogi, Corona epidemic, For dgp up, Kushinagar news, Lockdown, Love Stories, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर