होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अस्पताल निरीक्षण के दौरान वृद्ध मरीज को देख जमीन पर बैठ गये डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, खुद से कराया भर्ती

अस्पताल निरीक्षण के दौरान वृद्ध मरीज को देख जमीन पर बैठ गये डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, खुद से कराया भर्ती

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने खुद से वृद्ध मरीज को वार्ड में भर्ती कराया.

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने खुद से वृद्ध मरीज को वार्ड में भर्ती कराया.

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कुशीनगर में जिला अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान अस्पताल में इलाज कराने आए एक वृद्ध को जम ...अधिक पढ़ें

कुशीनगर. कुशीनगर दौरे पर आए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक जिला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान जमीन पर बैठ गए. जिला अस्पताल में इलाज कराने आए एक वृद्ध को जमीन पर बैठा देख डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक खुद उसके पास बैठकर मरीज की जानकारी ली. डिप्टी सीएम ने जमीन पर बैठे वृद्ध को वार्ड में भर्ती कराया.

इससे पहले डिप्टी सीएम ने भगवान बुद्ध का दर्शन किया और फिर कलेक्ट्रेट सभागार में सरकार के विकास कार्यों की समीक्षा की. समीक्षा के दौरान डिप्टी सीएम ने हेल्थ वेलनेस सेंटर में कम्प्यूटर ना होने और सीएमओ को वेलनेस सेंटर की जानकारी ना होने पर जमकर फटकार लगाई. डिप्टी सीएम ने सीएमओ को वेलनेस सेंटर को सही तरीके से संचालित करने का निर्देश दिया.

बैठक के दौरान हर घर नल योजना की धीमी प्रगति पर जल निगम के एक्सईएन को फटकार लगाते हुए कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया. बैठक के बाद डिप्टी सीएम ने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया. इसके बाद डिप्टी सीएम ने L- 2 हॉस्पिटल में हेल्थ एटीएम मशीन का उद्घाटन किया.

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बताया कि पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में जितनी भी योजनाएं चलाई जा रही हैं, उनका लाभ जन जन तक पहुंचे और 10 करोड़ से अधिक की जितनी भी परियोजनाएं वह तय समय में पूरी हों. जल जीवन मिशन के तहत हर घर को जल मिले इसकी समीक्षा की गई है. स्वास्थ्य विभाग की सेवाओं के लिए सीएमओ को निर्देशित किया गया है कि सीएचसी और पीएचसी में चिकित्सक समय से बैठें. अस्पताल में आने वाले सभी मरीजों को दवाइयां मिले और हेल्थ वेलनेस सेंटर को पूरी क्षमता के साथ संचालित करना है.

Tags: Kushinagar news, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें