• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Kushinagar News: पंखे का प्लग लगाते समय लगा करंट, पिता- पुत्र की मौत से मचा कोहराम

Kushinagar News: पंखे का प्लग लगाते समय लगा करंट, पिता- पुत्र की मौत से मचा कोहराम

Kushinagar News: पंखे का प्लग लगाते समय लगा करंट

Kushinagar News: पंखे का प्लग लगाते समय लगा करंट

UP News: बता दें कि अयोध्या के तीन बेटों में अक्षय सबसे छोटा था. हाईस्कूल का छात्र था. बड़ा बेटा मनोज पटेल (22) बाहर रहकर कुछ ही महीने पहले कमाने गया है.

  • Share this:

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर (Kushinagar) जिले में शनिवार देर शाम कसया थाना क्षेत्र के अंध्या गांव में पंखे का प्लग लगाते समय करंट (Electric Current) लगने से पिता- पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पिता झोपड़ी में फर्राटा पंखे का प्लग लगा रहे थे तभी पंखे में करंट उतर आया. बेटे ने उन्हें बचाने के लिए पैर पकड़कर खींचना चाहा तो वह भी करंट की चपेट में आ गया. करंट लगने से दोनों बेहोश हो गए. परिजन दोनों को लेकर फाजिलनगर सीएचसी गए. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. सूचना पर पूरा गांव मौके पर जुट गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कसया थाने के अंध्या गांव निवासी अयोध्या पटेल का जीवन बेहद गरीबी में कट रहा था. घर के बगल में झोपड़ी डालकर किराने की दुकान चलाता था. झोपड़ी में एक फर्राटा पंखा लगा रखा था. गर्मी होने पर बेटे अक्षय पटेल के साथ पंखे का प्लग लगा रहा था तभी पंखे में करंट उतर आया और वह करंट की चपेट में आकर पंखे से चिपक गया. बेटे अक्षय ने पिता को पंखे से चिपके देखा तो वह भाग कर पिता का पैर पकड़ कर दूर खींने की कोशिश करने लगा. जिससे वह भी करंट की चपेट में आ गया था.

यह भी पढ़ें- Ayodhya News: राम भक्तों ने रामलला के लिए खोले खजाने, जानिए एक महीने में कितना आ रहा चढ़ावा

कुछ मिनट बाद दोनों बेहोश होकर गिर पड़े. गांव के लोगों ने दोनों को फाजिलनगर सीएचसी ले गए, जहां देखते ही डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. बता दें कि अयोध्या के तीन बेटों में अक्षय सबसे छोटा था. हाईस्कूल का छात्र था. बड़ा बेटा मनोज पटेल (22) बाहर रहकर कुछ ही महीने पहले कमाने गया है. उससे छोटा अरुण पटेल (19) भी पढ़ाई करता है. कसया थाना प्रभारी अखिलेश सिंह ने बताया की घटना की जानकारी होने पर पुलिस गई है. दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज