कुशीनगर: नाबालिग को किडनैप कर आधा दर्जन लोगों ने किया गैंगरेप, 6 गिरफ्तार

एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाया कि उसकी नाबालिग बच्ची को दूसरे पक्ष के छह लोग जबरदस्ती उठा ले गए और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 9, 2019, 9:26 PM IST
कुशीनगर: नाबालिग को किडनैप कर आधा दर्जन लोगों ने किया गैंगरेप, 6 गिरफ्तार
गैंगरेप के दौरान नाबालिग के बेहोश हो जाने पर उसके घर के बगल में फेंककर भाग निकले. (Demo Pic)
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 9, 2019, 9:26 PM IST
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मासूम बच्ची की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि कुशीनगर में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां दरिंदों ने एक नाबालिग को उसके घर के पास से जबरन किडनैप कर लिया और आधा दर्जन लोगों ने गैंगरेप किया. गैंगरेप के दौरान नाबालिग के बेहोश हो जाने पर उसके घर के बगल में फेंककर भाग निकले. पीड़िता की मां घटना की शिकायत दर्ज कराने जब पुलिस थाने पहुंची तो थानेदार ने उसकी बात सुनने के बजाय उसे टरका दिया. जब मामला मीडिया में आया तो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

नाली बनाने को लेकर दो दिन पहले हुआ था विवाद
अहिरौली थानाक्षेत्र के एक गांव में नाली को लेकर दो पक्षों में विवाद था. नाली बनाने को लेकर दो दिन पूर्व दोनों पक्षों में विवाद हुआ. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाया कि उसकी नाबालिग बच्ची को दूसरे पक्ष के छह लोग जबरदस्ती उठा ले गए और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. नाबालिग के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान थे. उसकी हालत नाजुक देख उसे पिपराइच सीएचसी भर्ती कराया गया है. इसके बाद परिजन तहरीर लेकर थाने पहुंचे लेकिन अहिरौली बाज़ार थाने की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस दो दिन तक पीड़ित परिवार को टालती रही.

किडनैप कर किया दुष्कर्म

पीड़िता की मां के मुताबिक, गांव में एक परिवार से उनका विवाद है. शुक्रवार की रात विपक्षी के घर दावत थी, जिसमें कुछ बाहरी लोग भी आए थे. आधा दर्जन से ऊपर जुटे लोगों ने भोजन के साथ शराब पी. रात करीब आठ बजे नशे की हालत में गाली देते हुए उसके दरवाजे पर आ गए और उसकी 13 वर्षीय बेटी को जबरन किडनैप कर लिया औरप फिर दुष्कर्म किया.

सीओ रामदास प्रसाद ने बताया कि शनिवार को एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुषकर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पीड़ित नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(रिपोर्ट - अशोक शुक्ल)
ये भी पढ़ें--

अगर BJP धारा 370 खत्म करेगी तो हम NDA में रहते हुए इसका विरोध करेंगे: जेडीयू

ठेले पर भुट्टा देख अचानक रुके अखिलेश यादव, बोले- बहुत महंगा दे रहे हो, कहां से लाए हो

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...