UP: शादी के चंद घंटों बाद उजड़ा गया सुहाग, सड़क हादसे में दूल्हे की मौत

शादी के चंद घंटों बाद उजड़ा गया सुहाग
शादी के चंद घंटों बाद उजड़ा गया सुहाग

रामकोला थाने के एसओ (SO) केपी सिंह ने बताया कि धर्मेंद्र का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जांच की जा रही है.

  • Share this:
कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) में शुक्रवार शाम दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक शादी कर पत्नी को लेकर घर लौट रहा था कि घटना दुघर्टना (Road Accident) में उसकी ही मौत (Death) हो गई है. वहीं इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं. कुछ देर पहले ही सुहागन बनी काजल की मांग सूनी हो गई. वहीं मौत की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक रामकोला थाना क्षेत्र के धर्मसमधा दुर्गा मंदिर पर शादी करके लौट रहे परिवार के लोग रामकोला-कसया मार्ग पर हादसे का शिकार हो गए. अमवा मंदिर के समीप अनियंत्रित टैंपो पलट जाने से इसमें सवार दूल्हे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी मां घायल हो गई. घायल मां को जिला अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के चलते दोनों परिवारों में चीख पुकार मची है.

रामकोला के मंदिर में रचाई शादी



बता दें कि तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के धनौजी गांव निवासी धर्मेंद्र (22) की शादी देवरिया जिले तरकुलवा थाना क्षेत्र के सोनहुला रामनगर निवासी काजल (20) से तय थी. दोनों परिवारों की सहमति पर रामकोला के धर्मसमधा मंदिर में इनकी शादी कराई गई. दोनों परिवारों की मौजूदगी में वर-वधु ने एक-दूसरे को माला पहनाई. विवाह के बाद शुक्रवार शाम धर्मेंद्र अपनी दुल्हन काजल तथा मां विद्यावती देवी तथा सास शकुंतला देवी व साले अमित के साथ टैंपो से कसया के लिए चल दिए. रामकोला-कसया मार्ग पर अमवा मंदिर के समीप पहुंचे थे कि टैंपो अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया.
दूल्हे की मां गंभीर रूप से घायल

दूल्हे धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई और मां विद्यावती का पैर टूट गया. आसपास के लोगों ने दोनों को रामकोला सीएचसी भेजा जहां डॉक्टर ने धर्मेंद्र को मृत घोषित कर दिया और घायल विद्यावती देवी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. रामकोला थाने के एसओ केपी सिंह ने बताया कि धर्मेंद्र का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज