Home /News /uttar-pradesh /

Kushinagar: पत्नी ने मछली बनाने से किया इनकार, पति ने डंडे से पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Kushinagar: पत्नी ने मछली बनाने से किया इनकार, पति ने डंडे से पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Kushinagar: घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

Kushinagar: घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

Kushinagar Crime News: बताया जा रहा है का रात में पत्नी को डंडे से पीटना शुरू कर दिया बच्चों ने शोर मचाया फिर भी रात होने के कारण कोई नहीं आया और पत्नी की मौत हो गई. शनिवार सुबह होने पर बच्चों ने ग्रामीणों को यह बात बताई तो सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने बताया कि मामूली बात को लेकर पति ने पत्नी को डंडे से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया. उन्होंने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है और हत्यारोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर (Kushinagar) जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा पचार में पति ने अपने पत्नी को मछली (Fish) बनाने से मना करने की मामूली बात को लेकर डंडे से मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह और पीयूष कांत राय घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के अनुसार कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पचार गांव के बाहर प्राइमरी स्कूल के बगल में एक जर्जर सरकारी भवन मे राजेश नट निवासी ग्राम सभा कोटवा थाना कप्तानगंज लगभग 10 साल से अपने परिवार के साथ रहता था और बगल के ईट भट्ठा पर काम कर गुजर-बसर करता था. जो आपने पत्नी हीना उम्र 35 वर्ष से रोज लडाई झगड़ा करते रहता था. दीपावली की शाम दारू पीकर घर मछली लेकर आया और पत्नी को बनाने को कहा जिस पर आपस में कहासुनी हुई और पत्नी को पीटना शुरू कर दिया लोगों ने आवाज सुनकर बीच-बचाव किया और अपने घर चले गए.

UP Election 2022: चुनाव से पहले डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी को BJP ने दी बड़ी जिम्मेदारी, ज्वाइनिंग कमेटी के बने अध्यक्ष

बताया जा रहा है का रात में पत्नी को डंडे से पीटना शुरू कर दिया बच्चों ने शोर मचाया फिर भी रात होने के कारण कोई नहीं आया और पत्नी की मौत हो गई. शनिवार सुबह होने पर बच्चों ने ग्रामीणों को यह बात बताई तो सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने बताया कि मामूली बात को लेकर पति ने पत्नी को डंडे से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया. उन्होंने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है और हत्यारोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है.

Tags: Butal murder, For dgp up, Kushinagar news, Up crime news, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर