लाइव टीवी

कुशीनगर हादसा: स्कूल प्रिंसिपल को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मैनेजर फरार

News18Hindi
Updated: April 26, 2018, 7:48 PM IST
कुशीनगर हादसा: स्कूल प्रिंसिपल को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मैनेजर फरार
डिवाइन पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य करीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2018, 7:48 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में हुई दुर्घटना मामले में डिवाइन पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य करीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. स्कूल का मैनेजर फरार है. स्कूल पर यह भी आरोप लग रहे हैं कि स्कूल बिना मान्यता के चलाया जा रहा था.

इस दर्दनाक हादसे में 13 स्कूली बच्चों की मौत हो गई थी. इस हादसे में ड्राइवर समेत सात छात्र गंभीर रूप से घायल हैं. स्कूल वैन और ट्रेन की टक्कर के बाद यह हादसा हुआ. प्राप्त जानकारी के अनुसार, आज सुबह डिवाइन पब्लिक स्कूल की वैन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी. तभी विशुनपुरा थाने के दुदही रेलवे क्रासिंग के पास थावे-बढनी पैसेंजर से उसकी टक्कर हो गई.

स्थानीय लोगों के साथ विशुनपुरा थाने की पुलिस बचाव कार्य में जुटी हुई है. घायलों को नजदीकी अस्पताल भिजवाया गया है. बताया जा रहा है कि वैन में करीब 20 बच्चे सवार थे. हादसे में रेलवे की लापरवाही भी सामने आ रही है. दुदही क्रासिंग पर कोई भी गेटमैन तैनात नहीं था. हालांकि, एडीजी लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार ने बताया कि वैन में कुल 18 बच्चे सवार थे. जिनमें से 11 बच्चों की मौत हो गई है. जबकि सात बच्चों की हालत गंभीर है.

हादसे में मरने वाले छात्रों के नाम

कामरान, फरहान, अतीउल्ला, अनस, नजीर, मेराज, हरिओम, मुस्कान, गोल्डेन, साजिदा और तमन्ना. तीन बच्चे अज्ञात हैं. घायलों में चार बच्चे समेत ड्राइवर को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. साथ ही मेडिकल कॉलेज में 7 बेड सुरक्षित रखे गए हैं.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2018, 6:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...