Home /News /uttar-pradesh /

Kushinagar: कबीर आश्रम में रहने वाली साध्वी की निर्मम हत्या से मचा हड़कंप, आरोपी गिरफ्तार

Kushinagar: कबीर आश्रम में रहने वाली साध्वी की निर्मम हत्या से मचा हड़कंप, आरोपी गिरफ्तार

Kushinagar: साध्वी खून से लतपथ निर्वस्त्र अवस्था में जमीन पर पड़ी थीं. (File photo)

Kushinagar: साध्वी खून से लतपथ निर्वस्त्र अवस्था में जमीन पर पड़ी थीं. (File photo)

Murder in Kushinagar: आरोपी कमरा अंदर से बंद कर चहलकदमी कर रहा था. चरवाहों के शोर मचाने पर पूरा गांव ही आश्रम पर उमड़ पड़ा. ग्रामीणों की सूचना पुलिस को दी. लोगों ने फाटक तोड़कर हत्यारे को बाहर निकाला तो वह नशे की हालत में मिला. उसकी पहचान 55 वर्षीय परशुराम, निवासी चिरड़िया, थाना गोला, जिला गोरखपुर के रूप में हुई है. एसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि हत्यारोपित काफी नशे में है. एसपी के मुताबिक साध्वी के सिर के पिछले हिस्से में चोट के निशान हैं.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर. कुशीनगर (Kushinagar) के कसया थाने के मल्लूडीह गांव में स्थित कबीर आश्रम में (80) वर्षीया साध्वी जमुनी देवी की गुरुवार शाम निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई. साध्वी के सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोट लगी थी. वहीं दीवार पर खून के धब्बे मिले हैं. घटना को अंजाम देने के बाद गोरखपुर जनपद निवासी हत्यारोपित परशुराम ने खुद को उसी कमरे में बंद कर लिया था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने साध्वी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर कई थानों की पुलिस तैनात है.

मिली जानकारी के अनुसार कुकुत्था नदी के किनारे सुनसान स्थान पर कबीर आश्रम है. अनमोल दास व असल दास यहां के मुख्य संचालक हैं. लगभग 20 वर्षों से बिहार राज्य के गांव सैंथु, थाना राजपुर, जिला बक्सर की रहने वाली साध्वी जमुनी दास यहां रहती थीं. अनमोल दास काफी दिनों से दूसरे आश्रम पर हैं. असल दास बुधवार की शाम क्षेत्र भ्रमण पर निकल गए थे. साध्वी अकेले आश्रम में थीं. शाम को नदी किनारे पशु चरा रहे लोग आश्रम की ओर गए तो किसी के दिखाई न देने पर कमरे की खिड़की से झांककर देखे तो साध्वी खून से लतपथ निर्वस्त्र अवस्था में जमीन पर पड़ी थीं. हत्यारा भी उसी कमरे में था.

UP Assembly Election: BJP का सपा पर सबसे बड़ा आरोप, कहा- अखिलेश भैया जरा इस Video को देख लीजिए

आरोपी कमरा अंदर से बंद कर चहलकदमी कर रहा था. चरवाहों के शोर मचाने पर पूरा गांव ही आश्रम पर उमड़ पड़ा. ग्रामीणों की सूचना पुलिस को दी. लोगों ने फाटक तोड़कर हत्यारे को बाहर निकाला तो वह नशे की हालत में मिला. उसकी पहचान 55 वर्षीय परशुराम, निवासी चिरड़िया, थाना गोला, जिला गोरखपुर के रूप में हुई है. एसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि हत्यारोपित काफी नशे में है. एसपी के मुताबिक साध्वी के सिर के पिछले हिस्से में चोट के निशान हैं.

Tags: Butal murder, CM Yogi, Kushinagar news, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर