स्कूल जा रही छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण, नहर किनारे मिला बस्ता

युवती गांव से दो किमी दूर एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने जाती थी. स्कूल समाप्त होने के बाद मनीषा स्कूल में ही एक अध्यापक से कोचिंग पढ़ती थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2019, 9:52 AM IST
स्कूल जा रही छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण, नहर किनारे मिला बस्ता
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2019, 9:52 AM IST
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कुशीनगर (Kushinagar) के कसया थाना क्षेत्र में स्कूल जा रही एक छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण (Kidnapping) कर लिया गया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घर से स्कूल के लिए निकली छात्रा की साइकिल और बैग गांव से कुछ दूरी पर नहर के किनारे मिले हैं. छात्रा का अपहरण की घटना के बाद उसके परिजनों का  बुरा हाल हो गया है. परिजन अनहोनी की आशंका से परेशान हैं. परिजनों ने छात्रा की हर जगह तलाश की है, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका है.

स्कूल के प्रबंधक और शिक्षक सहित तीन अज्ञात पर अपहरण का केस दर्ज हुआ है
परिजनों से स्कूल के एक शिक्षक पर छात्रा को अगवा करने का आरोप लगया है. सूचना पाकर कसया थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने स्कूल के प्रबंधक और शिक्षक सहित तीन अज्ञात पर छात्रा के अपहरण का केस दर्ज किया है. हैरानी की बात यह के इस गंभीर विषय पर भी जिले के पुलिस अधीक्षक ने मीडिया से दूरी बना रखी है.उन्होंने मीडिया से बातचीत करने से साफ इंकार कर दिया है.

बतरडेरा गांव की रहने वाले मनीषा दो किमी दूर एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने जाती थी

जानकारी के मुताबिक, कसया थाने के बतरडेरा गांव की रहने वाले मनीषा दो किमी दूर एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने जाती थी. स्कूल समाप्त होने के बाद मनीषा स्कूल में ही एक अध्यापक से कोचिंग पढ़ती थी. बीते दिन मनीषा को कोचिंग पढ़ाने वाले अध्यापक ने सुबह कोचिंग पढ़ाने की बात कही थी. शुक्रवार सुबह मनीषा कोचिंग पढ़ने के लिए घर से निकली. दोपहर में मनीषा के घर कुछ लोगों ने उसकी साइकिल नहर की पटरी पर पड़ी होने की सूचना दी. इसके बाद परिजन मनीषा के स्कूल गये जहां पता चला कि मनीषा स्कूल नहीं आई थी.

शिक्षक का फोन भी बंद था
इसके बाद परिजन घर आकर अपनी रिश्तेदारी में पता करने लगे लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. शक होने पर परिजनों ने मनीषा को कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक के बारे में जानकारी किया तो पता चला कि वह भी स्कूल नहीं आया और उसका फोन भी बंद था. इसके बाद परिजनों को आशंका हुई की जरूर कुछ गड़बड़ है. परिजन अपनी बेटी के साथ किसी अनहोनी की आशंका से परेशान हैं. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची कसया पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद स्कूल के प्रबंधक और एक शिक्षक पर आपहरण का केस दर्ज कर लिया.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

माता-पिता से मिलने से पहले किसी से नहीं मिल सकती है पीड़िता

समाजवादी पार्टी के ‘मुलायम प्लान’ पर लौट रहे अखिलेश यादव!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुशीनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 9:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...