कुशीनगर ज्वेलरी कारोबारी की हत्या मामला: गलत संगत में छात्र ने वारदात को दिया अंजाम
Kushinagar News in Hindi

कुशीनगर ज्वेलरी कारोबारी की हत्या मामला: गलत संगत में छात्र ने वारदात को दिया अंजाम
सांकेतिक तस्वीर

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक बीते दिनों ज्वेलरी व्यवसायी को गोली मार कर हुई हत्या में शामिल था. इस काण्ड को अंजाम देने वाले दो अन्य शातिर बदमाश अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं.

  • Share this:
कुशीनगर. पिछले दिनों कुशीनगर (Kushinagar) में ज्वेलरी कारोबारी की हत्या (Murder) मामले का खुलासा करते हुए पुलिस (Police) ने एक छात्र को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक शौक और गलत संगत में छात्र ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. पकड़ा गया युवक अभी पढ़ाई करता है, लेकिन बुरी संगत ने उसे अपराध की दुनिया में धकेल दिया.

दो आरोपी अभी भी फरार

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक बीते दिनों ज्वेलरी व्यवसायी को गोली मार कर हुई हत्या में शामिल था. इस काण्ड को अंजाम देने वाले दो अन्य शातिर बदमाश अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. बता दें बीते 6 अगस्त को रामकोला थाना क्षेत्र के चन्दरपुर गांव के समीप स्थित लक्ष्मी पेट्रोल पंप के सामने तीन बाइक सवार बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी के साथ लूट पाट करने में असफल होने पर गोली मार दी थी. गोली लगने से घायल व्यवसायी की तीन दिन बाद इलाज के दौरान मौत हो गई थी. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई थी.



आरोपी के पास से तमंचा, कारतूस बरामद
पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर इस मामले में सम्मिलित रामकोला थाना पकड़ियार नौगावां निवासी विशाल गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से 315 बोर का एक अवैध तमंचा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह एक छात्र है लेकिन अपने शौक के चलते कुछ बदमाशों के साथ मिलकर लूटपाट करना शुरू कर दिया. इस अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्यवाई की जा रही है. इस अभियुक्त के सहारे लूटपाट करने वाले दो अपराधियों की तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज