Home /News /uttar-pradesh /

सोनभद्र की तरह कुशीनगर में भी जमीन को लेकर खूनी संघर्ष, 11 घायल

सोनभद्र की तरह कुशीनगर में भी जमीन को लेकर खूनी संघर्ष, 11 घायल

घायल लोग

घायल लोग

घटना रामकोला थाना क्षेत्र के सज्जन छपरा गांव की है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची रामकोला पुलिस ने घायलों को आनन- फानन में अस्पताल पहुंचाया.

    सोनभद्र की तरह कुशीनगर में भी जमीन के रास्ते को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. गनीमत यह रही कि दोनों पक्षो में किसी की मौत नहीं हुई, लेकिन दोनों पक्षों से 11 लोग घायल हो गए. घायलों में से एक की हालात चिंताजनक बनी हुई है. मारपीट में घायल एक व्यक्ति को मेडिकल कालेज रेफर किया गया है. बाकी लोगों का रामकोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है. घायलों में चार महिलाएं भी शामिल हैं.



    घटना रामकोला थाना क्षेत्र के सज्जन छपरा गांव की है
    घटना रामकोला थाना क्षेत्र के सज्जन छपरा गांव की है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची रामकोला पुलिस ने घायलों को आनन- फानन में अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक, मामला रामकोला थाना क्षेत्र के सज्जन छपरा गावं का है. गांव में सोहन चौहान और सुमेर चौहान के बीच काफी दिनों से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है. पूर्व में भी दोनों परिवारों में रास्ते को लेकर विवाद हो चुका है.



    देखते-देखते मारपीट होने लगी
    दो दिन पहले गांव के लोगों ने रास्ते के विवाद को हल कराया था. शाम को रास्ते से ऑटो ले जाने को लेकर दोनों पक्षों में फिर से विवाद शुरू हो गया और देखते-देखते मारपीट होने लगी. मारपीट के दौरान बीच बचाव में आई दोनों पक्षों की चार महिलाएं भी घायल हो गईं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रामकोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां एक की हालात नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल और फिर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया. बाकी घायलों का इलाज रामकोला सामुदायिक केंद्र पर चल रहा है.

    रिपोर्ट- अशोक शुक्ल

    ये भी पढ़ें- 

    वैशाली: बैंक में चोरी के शक में दो लोगों को भीड़ ने पीटा

    अवैध बालू खनन रोकने गए थानाध्यक्ष और सैप जवान पर हमला

    आपके शहर से (कुशीनगर)

    कुशीनगर
    कुशीनगर

    Tags: Kushinagar news, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर