Kushinagar News: पुल से टकराई तेज रफ्तार कार, चार लोगों की मौके पर ही मौत

कुशीनगर में पुल से टकराई अनियंत्रित कार

कुशीनगर में पुल से टकराई अनियंत्रित कार

Kushinagar News: पुलिस ने सभी फंसे शवों को बाहर निकलवाया। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल मिला, जिसे निकट के कोटवा अस्पताल भेजा गया. होश न आने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया.

  • Share this:

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कुशीनगर (Kushinagar) जिले के नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र में नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग पर शनिवार की रात करीब 9.30 बजे एक कार अनियंत्रित होकर पुल से टकराकर पलट गई. इस हादसे (Road Accident) में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल है. घायल को निकट के कोटवा अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

पुलिस के मुताबिक नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग पर खैरटिया के समीप पुल से रात में एक तेज रफ्तार कार अचानक टकरा कर पलट गई. पलटने के बाद कार सड़क किनारे खेत में गिरी और उसमें से लपटें निकलने लगी. आग को देखकर स्थानीय लोग मदद के लिए नहीं जा सके. कुछ देर बाद जब पुलिस व स्थानीय लोग पहुंचे तो उसमें सवार चार लोगों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने सभी फंसे शवों को बाहर निकलवाया। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल मिला, जिसे  निकट के कोटवा अस्पताल भेजा गया. होश न आने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया.

मृतकों की हुई शिनाख्त

नेबुआ नौरंगिया के एसओ मिथिलेश राय ने कार में मिले कागजात के जरिए पता किया तो कार डुमरी पकवा इनार की निकली। इस आधार पर कार सवार लोगों की पहचान हुई. कार में कुल पांच लोग सवार थे. इनमें कसया थाना क्षेत्र के डुमरी पकवा इनार निवासी उदित राव (26), इसी गांव के सोनू गुप्ता (25) व हाटा कोतवाली क्षेत्र के बदुरही निवासी नन्हें दीक्षित (27) के रूप में हुई है. एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई. वहीं घायल व्यक्ति सनेही यादव खभराभार, थाना कप्तानगंज का रहने वाला है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज