Viral Video: मास्क न लगाने पर टोका तो चौकी इंचार्ज को तमाचा मारकर फरार हुआ युवक

मास्क न लगाने पर रोका तो चौकी इंचार्ज को मारा थप्पड़

मास्क न लगाने पर रोका तो चौकी इंचार्ज को मारा थप्पड़

Kushinagar News: चौकी इंचार्ज ने युवक को बुलाकर मास्क लगाने के बारे में पूछा तो उसने उल्टा जवाब दिया. जिसके बाद चौकी इंचार्ज ने उसे धीरे से थप्पड़ मारकर आगे से मास्क पहनकर घर से निकलने की चेतावनी दी. थप्पड़ खाते ही युवक भी आपे से बाहर हुआ और उसने भी गाड़ी में बैठे चौकी इंचार्ज को थप्पड़ रसीद कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 10:52 AM IST
  • Share this:
कुशीनगर. कोरोना के बढ़ते संक्रमण (Corona Infection) को रोकने के लिए सूबे की योगी सरकार (Yogi Government) ने मास्क न पहनने वालों से सख्ती से निपटने और जुर्माना वसूलने के आदेश दिए हैं. बावजूद इसके लोग लापरवाही बरत रहे हैं और पुलिस (Police) को कोविड गाइडलाइन का पालन करवाना भारी पड़ रहा है. ताजा मामला कुशीनगर जनपद से है, जहां बिना मास्क के घूम रहे युवक को पुलिस ने रोक कर डांटा तो वह चौकी इंचार्ज को ही तमाचा जड़कर फरार हो गया. मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मी युवक को पकड़ भी नहीं सके.

दरअसल, पटहेरवा थाने के फाजिलनगर कस्बे में चौकी इंचार्ज अपनी गाड़ी में बैठकर मास्क चेकिंग करने के साथ ही लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक कर रहे थे. इस बीच एक युवक बिना मास्क के बाजार में घूम रहा था. चौकी इंचार्ज ने युवक को बुलाकर मास्क लगाने के बारे में पूछा तो उसने उल्टा जवाब दिया. जिसके बाद चौकी इंचार्ज ने उसे धीरे से थप्पड़ मारकर आगे से मास्क पहनकर घर से निकलने की चेतावनी दी. थप्पड़ खाते ही युवक भी आपे से बाहर हुआ और उसने भी गाड़ी में बैठे चौकी इंचार्ज को थप्पड़ रसीद कर दिया. पास में खड़े पुलिसकर्मी जब तक कुछ समझ पाते तब तक युवक दौड़कर भाग निकला. युवक को पकड़ने के लिए एक पुलिसकर्मी दौड़ा लेकिन युवक फरार हो गया था. मौके पर मौजूद किसी शख्स ने पूरी वारदात का वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

Youtube Video


इस संबंध में पटहेरवा थाने के प्रभारी निरीक्षक सुनील सिंह ने बताया की मास्क की चेकिंग के दौरान युवक ने दरोगा को धक्का दिया था, जिसपर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.
गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है, लेकिन लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. देश के कई राज्यों से ऐसी ख़बरें आई हैं, जहां मास्क न लगाने पर पुलिस टोक रही है तो वे उनसे उलझ रहे हैं. अभी कुछ दिल्ली में ही एक दम्पत्ति पुलिस से भीड़ गया था. इसी तरह हरियाणा और मध्य प्रदेश में भी लोग पुलिस से उलझते नजर आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज