सांड वाले बयान पर सीएम योगी का पलटवार, अखिलेश को बताया कसाइयों का मददगार

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश को कसाइयों का मददगार बताते हुए कहा कि नंदी महाराज कन्नौज की सभा में कसाइयों के मददगारों को ठीक करने गए थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 13, 2019, 8:58 PM IST
सांड वाले बयान पर सीएम योगी का पलटवार, अखिलेश को बताया कसाइयों का मददगार
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 13, 2019, 8:58 PM IST
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के सांड वाले बयान पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पलटवार किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश को कसाइयों का मददगार बताते हुए कहा कि 'नंदी महाराज' कन्नौज की सभा में कसाइयों के मददगारों को ठीक करने गए थे. नंदी महाराज बहुत गुस्से में थे, मैंने उनका गुस्सा रोका. योगी ने कहा कि मैंने नंदी महाराज को चुनाव का हवाला देते हुए रोका और कहा कि जनता उनको ठीक करेगी.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को पार्टी उम्मीदवार रामचरित निषाद के समर्थन में मिर्जापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी की थी. अखिलेश ने कहा था कि कन्नौज में ‘वो’ सांड सीएम योगी से मिलने आया था, लेकिन गलती से गलत हेलीपैड में घुस गया. जब हमने सांड को बताया कि आप गलत हेलीपैड में आ गए हैं तो वो शांत होकर चला गया.



चुनावी जनसभा में बोला हमला
सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को कुशीनगर में बीजेपी प्रत्याशी विजय दुबे के लिए चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. जहां सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश में चल रहे अवैध बूचड़खाना बंद कराया. इससे पहले की सरकारों ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया. योगी ने कहा कि हमारी सरकार ने गेहूं और धान की सरकारी खरीद की. योगी ने सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग जाति की बात कर रहे हैं वो अपनी जाति का भला नहीं कर पाए. वो अपने ही जाति के लोगों का मकान बनवा देते.

इससे पहले गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में डकैती के लिए 'बबुआ' ने कोई कमी नहीं छोड़ी थी. बबुआ ने 15200 करोड़ रुपये का टेंडर किया था. कमीशनखोरी के चक्कर में बिना जमीन लिए ही टेंडर कर दिया था. हम वही एक्सप्रेस-वे 11800 करोड़ रुपये में बनवा रहे हैं. तब बीच का पैसा बबुआ हड़प रहा था.

ये भी पढ़ें-

वोटिंग के दिन चर्चा में आई पीली साड़ी वाली अधिकारी, अब मीडिया के सामने आकर कही ये बात
Loading...

कुमार विश्वास का केजरीवाल पर तंज, 'शिशुपाल' के 'पूर्ण राजनैतिक वध' में अब दो सौ दिन और

लोकसभा चुनाव: अबतक यूपी में 200 करोड़ की नकदी, ड्रग्‍स, सोना-चांदी बरामद

मिर्जापुर में बोले अखिलेश यादव- मुख्यमंत्री योगी से मिलने आया था 'वो' सांड

पत्‍नी के बाद पति ने तोड़ा दम, एक ही चिता पर अंतिम संस्कार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...