होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

भाभी के प्यार में दीवाने देवर ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ वारदात का खुलासा

भाभी के प्यार में दीवाने देवर ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ वारदात का खुलासा

सीओ कसया पीयूषकांत राय ने बताया की दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

सीओ कसया पीयूषकांत राय ने बताया की दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

Kushinagar News: बता दें कि बीते 19 दिसंबर को हाटा कोतवाली के सकरौली गांव निवासी संतोष साहनी का शव गन्ने के खेत में मिला था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जांच करना शुरू कर दिया था. मामले का खुलासा करते हुए सीओ कसया पीयूषकांत राय ने बताया की दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. दोनों के पास कत्ल में प्रयोग किया गया डंडा भी बरामद किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर (Kushinagar) जिले में छोटे भाई ने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया. हत्या की वजह देवर और भाभी के बीच पिछले कुछ माह से चल रहा प्रेम संबंध (Love Affair) था, जिसकी जानकारी बड़े भाई को हो गई थी. पुलिस ने हत्या के आरोपी छोटे भाई व मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है. भाभी के इश्क में एक देवर इस कदर दीवाना हुआ कि मामले का पर्दाफाश होने के बाद छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया था.

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दिया था. जांच के दौरान हाटा पुलिस को भाभी और देवर के बीच अवैध संबंध का पता चला पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के बाद पूरे हत्याकांड से पर्दा उठा दिया. पुलिस ने मृतक की पत्नी और भाई को जेल भेज दिया है. बता दें कि बीते 19 दिसंबर को हाटा कोतवाली के सकरौली गांव निवासी संतोष साहनी का शव गन्ने के खेत में मिला था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जांच करना शुरू कर दिया था.

माना अपनी जेब से फकीर हैं… फिर भी यारों दिल के हम अमीर हैं… पढ़ें, भिखारी की अमीरी का किस्सा

पुलिसिया जांच में पता चला की मृतक के भाई रंजन का उसकी पत्नी से अवैध संबंध है. रंजन को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने पूछताछ किया तो हत्याकांड से पर्दा उठ गया. रंजन साहनी ने भाभी के साथ अवैध संबंध के चलते अपने सगे भाई की रात में सोते समय लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दिया था. मामले का खुलासा करते हुए सीओ कसया पीयूषकांत राय ने बताया की दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. दोनों के पास कत्ल में प्रयोग किया गया डंडा भी बरामद किया गया है.

Tags: DGP UP, Husband murder, Kushinagar news, Love affair, Love Stories, Up crime news, UP news, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर