कुशीनगर: फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने 2 लोगों को गोलियों से भूना, मौत 

फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने 2 लोगों को गोलियों से भूना
फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने 2 लोगों को गोलियों से भूना

सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक (SP) विनोद कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने घटना की जानकारी लेते हुए बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाकर मामला शांत कराया.

  • Share this:
कुशीनगर. यूपी-बिहार सीमा से सटे कुशीनगर (Kushinagar) जिले में शनिवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बाइक सवार बदमाशों ने दो लोगों को फिल्मी अंदाज में गोली मार दी. जिसमें दो की मौत हो गई है. वहीं तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए वापस बिहार प्रांत की सीमा में भाग गए. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई.

घटना समउर-तमकुहीराज मार्ग की है. जानकारी के मुताबिक बिहार के कटेया थाना क्षेत्र के मझवलिया निवासी (45) वर्षीय धर्मेन्द्र यादव किसी काम से समउर बाजार आए थे. शनिवार शाम को समउर तमकुही मार्ग पर स्थित शराब भट्टी के पास एक पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसकी कनपट्टी और सीने में गोली मार दी. इसी बीच खेत से लौट रहे समउर बाजार के बंगला टोला निवासी रामदयाल चौहान (65 वर्षीय‌‌‌) ने बदमाशों को टोका तो बदमाशों ने उन्‍हें भी गोली मार दी. लोग बदमाशों को पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटा सके और बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले.

जमीनी विवाद में हत्या का शक



प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि मृतक धर्मेंद्र को ही मारने के लिए शूटर आए थे. धर्मेंद्र का अपने गांव में कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है वह हत्या की वारदात में अभियुक्त भी बनाया गया है. इस घटना से दहशत में आए लोगों ने पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया. सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने घटना की जानकारी लेते हुए बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाकर मामला शांत कराया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज