सास ने घर गिरवी रखकर दामाद को भेजा विदेश, वापस आया तो बेटी को दिया तीन तलाक

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2019, 12:13 PM IST
सास ने घर गिरवी रखकर दामाद को भेजा विदेश, वापस आया तो बेटी को दिया तीन तलाक
कुशीनगर में तीन तलाक का मामला सामने आया है. यहां विदेश से लौटे शख्स ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) में तीन तलाक (Triple Talaq) का मामला सामने आया है. यहां विदेश से लौटे एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. यही नहीं वह अपने साथ बेटा भी ले गया है.

  • Share this:
कुशीनगर. जिले में तीन तलाक (Triple Talaq) का मामला सामने आया है. यहां विदेश से लौटे एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. यही नहीं वह अपने साथ बेटा भी ले गया है. कुशीनगर (Kushinagar) के सेवरही थाना पहुंचकर महिला ने आरोप लगाया है कि दूसरी महिला से विवाह के कारण उसने ऐसा किया है. वहीं महिला की मां ने आरोप लगाया है कि उसने अपने दामाद के लिए काफी कुछ किया लेकिन दामाद ने अहसान फरोमशी कर उसकी बेटी को तीन तलाक दे दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

मामला कुशीनगर के सेवरही थाने के राजेन्द्र नगर वार्ड का है. यहां रहने वाली महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि विदेश से लौटने के बाद उसके पति ने तीन तलाक दे दिया. आरोप है कि तलाक से पहले दूसरी महिला से उसने निकाह किया. शादी के बाद से ही वह उसे प्रताड़ित कर रहा था.

उधर महिला की मां ने आरोप लगाया कि उसने अपने दामाद को घर गिरवी रखकर विदेश भेजा था. विदेश से वापस आकर बेटी को तलाक दे दिया. दामाद ने उसके साथ एहसान फरामोशी की है. उधर पति से तलाक मिलने के बाद महिला गहरे सदमे में है. वहीं पुलिस ने उसकी शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और जांच की बात कह रही है.

रिपोर्ट: अशोक शुक्ला

ये भी पढ़ें:

Chandrayaan-2 की लैंडिंग का गवाह बनने वाली लखनऊ की बेटी PM मोदी से पूछेगी ये सवाल

अमरोहा की रहने वाली 12 साल की बेटी का आरोप, 2 महीने से पिता कर रहा था रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुशीनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 12:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...