आज कुशीनगर, देवरिया, खंडवा और इंदौर में PM मोदी करेंगे जनसभा को संबोधित
Indore News in Hindi

आज कुशीनगर, देवरिया, खंडवा और इंदौर में PM मोदी करेंगे जनसभा को संबोधित
पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कुशीनगर, देवरिया, खंडवा और इंदौर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के लिए आज छह राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश (दिल्ली) की कुल 59 सीटों पर वोटिंग होगी. छठे चरण में आज यूपी की 14, हरियाणा की 10, मध्‍य प्रदेश, बिहार और पश्चिम बंगाल की 8-8, दिल्‍ली की 7 और झारखंड की 4 सीटों पर मतदान होगा. 19 मई को सातवें और अंतिम चरण में वोटिंग होगी. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (12 मई) उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में दो-दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर और देवरिया और मध्य प्रदेश के खंडवा और इंदौर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 11 बजे कुशीनगर में आज पहली जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी की दोपहर 12:25 बजे दूसरी जनसभा देवरिया में होगी. इसके बाद खंडवा में शाम 4:35 बजे और इंदौर में शाम 6:40 बजे का कार्यक्रम प्रस्तावित है.

इससे पहले, शनिवार को उत्‍तर प्रदेश के गाजीपुर में एक विशाल सभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला किया. पीएम ने कहा कि 1984 में सिख विरोधी दंगों पर कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा की 'हुआ तो हुआ' टिप्‍पणी कांग्रेस के 'अंहकार' को दर्शाती है.



अलवर गैंगरेप केस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'हमारी सरकार ने अपने पूरे कार्यकाल में महिला सम्‍मान का खयाल रखा है. हमारी सरकार ने रेप जैसे जघन्‍य अपराध के लिए फांसी का प्रावधान किया है. जबकि कांग्रेस महिला सुरक्षा पर कैसा काम कर रही है, ये पूरा देश देख रहा है.'
पीएम मोदी ने राजस्‍थान की कांग्रेस सरकार पर लोकसभा चुनाव को ध्‍यान में रखते हुए एक दलित महिला के गैंगरेप को दबाने की कोशिश का आरोप लगाया है. अलवर में महिला के पति ने कहा कि 26 अप्रैल को रेप किया गया था. पुलिस को 30 अप्रैल को सूचना दी गई, लेकिन 7 मई को मामला दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें-

पश्चिमी दिल्‍ली लोकसभा सीट: पुराने महारथी फिर मैदान में, बीजेपी, कांग्रेस या आप किसके खाते में होगी जीत?

वेस्ट दिल्ली: महाबल मिश्रा और प्रवेश वर्मा के सामने कितनी बड़ी चुनौती होंगे बलबीर जाखड़?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज