Home /News /uttar-pradesh /

police caught two marijuana smugglers in kushinagar nodss

फिल्मी अंदाज में कर रहे थे गांजे की तस्करी, पुलिस को ऐसे लग गई भनक और फिर....

पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर उनके गैंग के अन्य लोगों का पता लगाने में जुटी है.

पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर उनके गैंग के अन्य लोगों का पता लगाने में जुटी है.

कुशीनगर पुलिस ने दो तस्करों को 51 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. इन्होंने बड़ी ही सफाई से गांजा गाड़ी के दरवाजों में छिपा रखा था. बिहार के रहने वाले दोनों आरोपी गांजे की खेप उड़ीसा से तस्करी कर बिहार ही ले जा रहे थे, लेकिन मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर. जिले में फिल्मी स्टाइल में गांजे की तस्करी करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब आरोपियों को पकड़ा और उनकी गाड़ी की तलाशी ली तो जिस तरह से गांजा छुपाया हुआ था उसे देख सभी चौंक गए. जानकारी के अनुसार नेबुआ नौरंगिया थाने के पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. इस दौरान करीब 51 किलो गांजा जिसकी कीमत करीब 9 लाख रुपये है बरामद किया गया.

पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक स्कॉर्पियो में गांजे की खेप ले जाई जा रही है. इस पर पुलिस ने तस्करों की गाड़ी को ट्रैक कर के रोका. चैकिंग के दौरान पुलिस को कुछ भी संदिग्‍ध गाड़ी में नहीं मिला. लेकिन इस दौरान दोनों आरोपियों के हाव भाव देखने और गाड़ी के दरवाजों के पैनल कुछ असामान्य दिखने पर पुलिस को शक हुआ. इस दौरान गाड़ी के आगे के दरवाजे का पैनल हटाया गया तो उसमें गांजा मिला. इसके बाद अन्य दरवाजों के पैनल को हटा कर देखा गया तो उसमें बड़ी ही सफाई से गांजा छुपा रखा था. गाड़ी के चारों दरवाजों में आरोपियों ने गांजा भरा हुआ था. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए गांजा जब्त कर लिया.

उड़ीसा से बिहार ले जा रहे थे गांजा
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए प्रेम यादव और अशोक चौधरी बिहार के रहने वाले हैं. दोनों आरोपी गांजे की बड़ी खेप को उड़ीसा से तस्करी कर बिहार ले जा रहे थे. अब पुलिस दोनों तस्करों से गहन पूछताछ कर रही है जिससे इनके गैंग के अन्य साथियों का पता लगाया जा सके. पुलिस को शक है कि तस्करों का एक बड़ा गैंग इसमें जुड़ा हो सकता है और इनके जरिए उनका पता लगा कर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

Tags: Kushinagar news, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर