सातवें चरण का अंतिम दिन, प्रियंका गांधी आज पूर्वांचल में करेंगी रोड शो

बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाए जाने के बाद ये अटकलें लगने लगी थीं कि कांग्रेस पूर्वांचल में तो कम से कम कुछ अच्छा करेगी. लेकिन जैसे-जैसे चुनाव पूर्वी उत्तर प्रदेश में पहुंच रहा है ये अटकलें खत्म होती नजर आ रही हैं.

News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 10:51 AM IST
सातवें चरण का अंतिम दिन, प्रियंका गांधी आज पूर्वांचल में करेंगी रोड शो
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी
News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 10:51 AM IST
सातवें चरण के अंतिम दिन कांग्रेस महासचिव पूर्वी उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी शुक्रवार को मिर्जापुर और कुशीनगर में आज रोड शो करेंगी. वहीं, कांग्रेस के मजबूती से चुनाव लड़ने वाली सीटों की बात करें तो कुशीनगर में कांग्रेस दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री आरपीएन सिंह के सहारे यहां लड़ाई को त्रिकोणात्मक करती दिख रही है. जानकारी के मुताबिक प्रियंका वाराणसी एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से सुबह 10.05 पर रवाना होंगी. जहांअष्टभुजा पहाड़ी से वहां कार द्वारा मिर्जापुर में आएंगी और रोड शो करेंगी. इसके अलावा प्रियंका गांधी आज कुशीनगर में भी रोड शो करेंगी. रोड शो की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.

इससे पहले कांग्रेस महासचिव पूर्वी उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी पर उनके ही पार्टी के विधायक का गुस्सा फूट पड़ा है. प्रियंका गांधी वाड्रा पर कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह यहां आती हैं और लोगों को लड़वाकर दिल्ली चली जाती हैं. इसके बाद पांच साल यहां के लोग आपस में लड़ते रहते हैं.



बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाए जाने के बाद ये अटकलें लगने लगी थीं कि कांग्रेस पूर्वांचल में तो कम से कम कुछ अच्छा करेगी. लेकिन जैसे-जैसे चुनाव पूर्वी उत्तर प्रदेश में पहुंच रहा है ये अटकलें खत्म होती नजर आ रही हैं. ऐसे में सवाल ये है कि क्या अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश की जिन तेरह सीटों पर चुनाव है, वहां कांग्रेस वोट कटवा से ज्यादा हैसियत रख पाएगी?

ये भी पढ़ें:

जाकिर नाईक ने हिंदुस्तान में कदम रखा तो उसकी जगह जेल होगी: अमित शाह

सादगी की मिसाल हैं ये 'माननीय', गाड़ी न बंगला आज भी साइकिल से करते हैं प्रचार

गोरखपुर में फिर BJP की जीत चाहते हैं ये मुस्लिम शख्स, योगी से है खास कनेक्शन
Loading...

लोकसभा चुनाव 2019: देवरिया में बंटे पर्चे- 'हेलमेट की करो तैयारी, आ गए हैं जूताधारी’

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार