...जब दरोगा को अचानक युवक ने जड़ दिया तमाचा, जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी में कुशीनगर के पड़रौना चेकिंग के दौरान एक युवक ने दरोगा को तमाचा जड़ दिया.

यूपी में कुशीनगर के पड़रौना चेकिंग के दौरान एक युवक ने दरोगा को तमाचा जड़ दिया.

Kushinagar News: कुशीनगर के पड़रौना में पुलिस चेकिंग के दौरान मास्क के बिना घूम रहे एक शख्स को जब रोका गया तो वह दरोगा को तमाचा जड़कर फरार हो गया. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
कुशीनगर. उत्तर प्रदेश् में कोरोना संक्रमण (COVID-19 Infection) के प्रसार को रोकने के लिए मास्क (Mask) पहनना अनिवार्य किया गया है, जिसका पालन कराने के लिए पुलिस चेकिंग कर रही है. लेकिन अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं, जो पुलिस को हो चुनौती दे रहे हैं. मामला कुशीनगर (Kushinagar) का है, जहां मास्क चेकिंग के दौरान एक युवक द्वारा दरोगा को तमाचा मार दिया गया. दरोगा को तमाचा मारने के बाद युवक फरार हो गया. पुलिस के जवानों ने युवक का पीछा किया लेकिन वे उसे पकड़ नहीं पाए.

पटहेरवा थाने के फाजिलनगर कस्बे में चौकी इंचार्ज अपनी गाड़ी में बैठकर मास्क चेकिंग करने के साथ ही लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक कर रहे थे. इस बीच एक युवक बिना मास्क के बाजार में घूम रहा था. चौकी इंचार्ज ने युवक को बुलाकर मास्क लगाने के बारे में पूछा तो उसने उल्टा जवाब दिया, जिसके बाद चौकी इंचार्ज ने उसे धीरे से थप्पड़ मारकर आगे से मास्क पहनकर घर से निकलने की चेतावनी दी.

देखिए तमाचे का पूरा वीडियो

Youtube Video

तमाचा रसीद कर हुआ फरार, केस दर्ज

थप्पड़ खाते ही युवक भी आपे से बाहर हुआ और उसने भी गाड़ी में बैठे चौकी इंचार्ज को तमाचा रसीद कर दिया. पास में खड़े पुलिसकर्मी जब तक कुछ समझ पाते, तब तक युवक दौड़कर भाग निकला. युवक को पकड़ने के लिए एक पुलिसकर्मी दौड़ा लेकिन युवक फरार हो गया था. इस संबंध में पटहेरवा थाने के प्रभारी निरीक्षक सुनील सिंह ने बताया की मास्क के चेकिंग के दौरान युवक ने दरोगा की धक्का दिया था, जिस पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके तलास की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज