होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /प्रेमिका से मिलने आधी रात को मिलने पहुंचा युवक, परिजनों ने पकड़ा, फिर जो हुआ वो शॉकिंग था

प्रेमिका से मिलने आधी रात को मिलने पहुंचा युवक, परिजनों ने पकड़ा, फिर जो हुआ वो शॉकिंग था

Kushinagar Crime News: कुशीनगर में तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र में रात में प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी की हत्या....

Kushinagar Crime News: कुशीनगर में तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र में रात में प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी की हत्या....

Kushinagar News: कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र में युवक आधी रात में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. प्रेमिका ने ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

युवती के परिजनों ने युवक की चाकू से वार करके हत्या कर दी
मृतक विकास 5 बहनों में इकलौता भाई था

कुशीनगर. कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र में रात में प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्यार में बेकरार प्रेमी-प्रेमिका के बार-बार मिलने से खार खाये परिजनों ने युवक की चाकू से वार करके नृसंश हत्या कर दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने मृतक की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. युवक के परिजनों के तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्या में वांछित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है. मृतक विकास 5 बहनों में इकलौता भाई था.


जानकारी के मुताबिक, मृतक विकास अपनी प्रेमिका पूजा के बुलावे पर उसके गांव मिलने गया था. परिजनों ने उन्हें मिलता हुआ देख लिया और हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला. युवक की मौत के बाद उसके परिजनों का बुरा हाल है. पटहेरवा थाना क्षेत्र के रहसु सोमाली पट्टी निवासी विकास प्रसाद और तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी पूजा तिवारी की प्रेम कहानी में भी कुछ ऐसा ही हुआ. एक निजी विद्यालय में पढ़ाने वाली पूजा और प्राइवेट बोलेरो में सवारियां ढोने वाले विकास की मुलाकात रास्ते में आने-जाने के दौरान हुई थी. धीरे-धीरे इन दोनों में प्यार हो गया. प्यार में डूबे जब इनके किस्से आम होने लगे तो बात पूजा के घर तक भी पहुंची. बेटी के अन्तरजातीय प्यार की खबर से परिजनों के पैरों तले जमीन ही खिसक गयी और उन्होंने पूजा के घर से निकलने पर पाबंदियां लगा दीं.

पाबन्दियों के बावजूद प्यार चढ़ा परवान
पाबन्दियों के बावजूद पूजा और विकास का प्यार परवान चढ़ता रहा और मौका निकालकर दोनों एकदूसरे से मिलते रहे. इस दौरान पूजा बाजार जाने के बहाने एक-दो बार अपने प्रेमी विकास के घर भी चली गयी. विकास के परिजनों ने उसे समझा-बुझाकर वापस घर भेज दिया गया. इस बात की जानकारी उसके परिजनों को भी दी. फिर तो पूजा के घरवालों ने उसका घर से निकलना बंद ही करा दिया.

VIDEO: रात में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने दोनों को पकड़ा; मचा बवाल और फिर..

परिजनों के कड़ी बंदिशों के चलते कही बाहर जाने में असमर्थ पूजा ने बीती रात फोन करके विकास को मिलने के लिये गांव पर ही बुला लिया. रात में दोनों को पूजा के परिजनों ने पकड़ लिया. उन्होंने प्रेमी विकास को मौके पर ही धर दबोचा और चाकू घोंपकर बेरहमी से हत्या कर दी. एसपी धवल जयसवाल ने बताया कि सूचना के बाद पहुंची. पुलिस ने एक युवती के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी.

Tags: Illicit relationship, Kushinagar news, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें