सऊदी अरब से आया शख्स, कुल्हाड़ी से काटकर कर दी सास-ससुर की हत्या

मामला कुशीनगर जनपद के बरवापट्टी थाना क्षेत्र स्थित खानगी गांव का है. यहां तीन दिन से ससुराल में रह रहे एक दामाद ने अपने सास और ससुर की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 27, 2019, 3:24 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 27, 2019, 3:24 PM IST
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पत्नी के अवैध संबंध के शक में एक युवक ने अपने सास-ससुर की हत्या गला काटकर कर दी. वहीं, सास-ससुर के साथ सो रहे अपने साले के बेटे पर भी वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. कहा जा रहा है कि सास और ससुर की गलती सिर्फ इतनी थी कि उन्होंने हैवान दामाद की शिकायत के बाद अपनी बेटी को समझा नहीं पाए. ऐसे में तीन दिनों से सास- ससुर के साथ रह रहे दामाद को यह बात बुरी लगी. इसके बाद उसने इन्हें मारने का फैसला कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, मामला कुशीनगर जनपद के बरवापट्टी थाना क्षेत्र स्थित खानगी गांव का है. यहां तीन दिन से ससुराल में रह रहे एक दामाद ने अपने सास और ससुर की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर दी. साथ ही पास में सो रहे साले के लड़के को भी कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया. कहा जा रहा है कि पहले दामाद ने सास- ससुर का गला काटा. इसके बाद साले के लड़के का गला काट दिया. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी दामाद को गिरफ्तार भी कर लिया है.



सूत्रों के अनुसार, बरवापट्टी थाना क्षेत्र के ग्राम खानगी के रहने वाले बांगुर गुप्ता ने अपनी बेटी शांति की शादी बिहार के कटया बाजार निवासी मिंटू से बड़ी धूमधाम से पिछले वर्ष की थी. मिंटू सऊदी अरब में रहकर नौकरी करता था. फोन पर उसको जानकारी मिली कि उसकी पत्नी शांति का अवैध संबंध किसी दूसरे के साथ चल रहा है. यह बात मिंटू को इतनी खराब लगी कि वह विदेश से लौटकर घर आ गया और अपनी पत्नी को समझाया. साथ ही अपनी सास और ससुर से भी इसकी शिकायत की. लाख समझाने और शिकायत के बाद भी मिंटू को लगा कि उसकी पत्नी शांति में कोई बदलाव नहीं आया है.

ऐसे में मिंटू ससुराल में जाकर रहने लगा. वह अपने सास और ससुर पर दबाव बना रहा था कि वह अपनी बेटी को समझाए. कहा जा रहा है कि मिंटू तीन दिन से अपने सास और ससुर के साथ अच्छी तरह से रह रहा था. इसी बीच बीती रात को लगभग 12 बजे के आसपास वह उठा और बगल में रखी कुल्हाड़ी से गला काटकर सास- ससुर की हत्या कर दी. साथ ही साले के बेटे का गला काट दिया. सास- सुसर को मौत के घाट उतारने के बाद मिंटू के सिर पर खून सवार था. वह बाइक लेकर अपना घर गया और अपनी पत्नी और मां-बाप के साथ भी मारपीट भी शुरू कर दी. लेकिन ऐन मौके पर पहुंची पुलिस ने मिंटू को हिरासत में ले लिया.

रिपोर्ट- अशोक शुक्ला

ये भी पढ़ें- 

पुलिस की गिरफ्त में आया साइको किलर, CCTV फुटेज से मिला हत्यारे का सुराग
Loading...

पिता ने तलवार से दो मासूम बेटों को टुकड़ों में काट डाला, फिर खुद लगा ली फांसी

जुड़वा बेटी के जन्म देने पर ससुराल वालों ने एक की कर दी हत्या, फिर मां को बनाया बंधक

पुलिस को देखते ही डर गया पिता, पहले दोनों बेटों को तलवार से काटा, फिर कर ली खुदकुशी

पलक झपकते ही चाय दुकान में जा घुसी लग्जरी कार, एक की मौत कई गंभीर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...