Home /News /uttar-pradesh /

stf action on armaan khan close to swami prasad maurya detained from home nodelsp

स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी अरमान खान को STF ने घर में घुसकर उठाया, मचा हड़कंप

UP STF Action: सपा नेता और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बेहद करीबी माने जाने वाले युवक अरमान खान को एसटीएफ लखनऊ की टीम ने उसके घर से उठा लिया है. अरमान के पिता ने बताया कि एसटीएफ की टीम स्वामी प्रसाद मौर्य का कार्यक्रम लेने के बहाने घर में घुसी और बेटे को लेकर चली गई. इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया है. उस पर धोखाधड़ी का आरोप बताया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर. सपा नेता और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के बेहद करीबी माने जाने वाले युवक अरमान खान को एसटीएफ लखनऊ की टीम ने उसके घर से उठा लिया है. एसटीएफ की टीम ने युवक को कुशीनगर के पडरौना स्थित उसके मकान से हिरासत में लिया है. अरमान को एसटीएफ द्वारा हिरासत में लिए जाने से हड़कंप मच गया. उस पर धोखाधड़ी का आरोप बताया जा रहा है.

विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा छोड़ सपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी अरमान खान पर एसटीएफ की कार्रवाई को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं हैं. उस पर कुछ लोगों से धोखाधड़ी करके रुपया ऐंठने का आरोप बताया जा रहा है, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. युवक के पिता ने बताया है की कुछ लोग पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का कार्यक्रम लेने के बहाने घर में आए और फिर उनके लड़के को अपने साथ लेकर चले गए.

पुलिस अधिकारीयों ने साधी चुप्पी
कुशीनगर पुलिस के अधिकारियों ने इस विषय पर कुछ भी बोलने से इंकार किया है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टीम के लोगों ने युवक को हिरासत में लेकर जाते समय मुहल्ले के लोगों द्वारा पूछताछ करने पर बताते हुए रास्ते से हटने की बात कही. इसके बाद टीम में शामिल एसटीएफ के लोग काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठकर लेकर चले गए. बाद में परिजनों ने पडरौना कोतवाली जाकर पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि उनके बेटे को हिरासत में लिया गया है.

स्वामी प्रसाद मौर्य के संपर्क में आकर बदली किस्मत
पडरौना नगर के जमाली टोला में रहने वाला युवक बेहद साधारण परिवार का रहा है, लेकिन पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के संपर्क में आने के बाद उसका रहन-सहन बदल गया था. सपा नेता और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बेहद करीबी लोगों में शुमार युवक लखनऊ में परिवार लेकर रहता था. लोगों की मानें तो उसके पास लक्जरी गाड़ी और एक फ्लैट भी है. बेहद मामूली परिवार के इस युवक का हाई फाई तरह से रहना चर्चा का विषय था. एसटीएफ की इस कार्रवाई के बाद अभी किसी भी तरह से अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

Tags: Kushinagar news, Swami prasad maurya, UP news, UP STF

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर