Home /News /uttar-pradesh /

stopped from drinking alcohol husband burnt wife and two children with petrol nodelsp

कुशीनगर में बड़ी वारदात: घर में सो रही पत्नी और दो बच्चों को पति ने जिंदा जलाया, पत्नी की मौत

पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने गहरी नींद में सो रही पत्नी सहित दो बच्चों पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया.

पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने गहरी नींद में सो रही पत्नी सहित दो बच्चों पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया.

kushinagar news: कुशीनगर में हैवानियत की हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है. पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो शराबी पति ने गहरी नींद में सो रही पत्नी सहित दो बच्चों पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया. इसमें पत्नी की मौत हो गई और दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए हैं. कप्तानगंज पुलिस आरोपी की तलाश में लग गई है.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर. कुशीनगर में हैवानियत की हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है. पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो शराबी पति ने गहरी नींद में सो रही पत्नी सहित दो बच्चों पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया. इसमें पत्नी की मौत हो गई और दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए हैं. बच्चों का इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. कप्तानगंज पुलिस आरोपी की तलाश में लग गई है.

जानकारी के मुताबिक कप्तानगंज थाने के फर्द मुंडेरा गांव में रहने वाला रामसमुझ गुरुवार की रात 1 बजे के करीब गैलन में पेट्रोल लेकर पहुंचा और खिड़की के रास्ते कमरे में सो रहे पत्नी सुभावती देवी व बच्चों मुस्कान (10) और करण (4) के ऊपर पेट्रोल फेंक दिया. इसके साथ ही उसने आग लगा दी. इस हृदयविदारक कृत्य के बाद रामसमुझ फरार हो गया. चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों ने आग में झुलसे बच्चों व उनकी मां को बचाने का प्रयास किया. पुलिस को सूचना दी और एंबुलेंस बुलाकर झुलसे हुए तीनों को असपताल भेजा गया.

तीन दिन पहले दी थी जलाकर मारने की धमकी
तीनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. गोरखपुर मेडिकल कॉलेज पहुंचते ही डॉक्टरों ने सुभावती को मृत घोषित कर दिया. ग्रामीणों के अनुसार रामसमुझ शराबी है और नशे में अक्सर पत्नी को मारता पीटता था. तीन दिन पहले धमकी भी दी थी कि अगर उसे शराब पीने से रोका जलाकर मार डालेगा.

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित
पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया की घटना में आंशिक रूप से झुलसे दोनों बच्चों का इलाज कराया जा रहा है और आरोपी रामसमुझ की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है.

Tags: Crime News, Kushinagar news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर