होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

जब भाषण देते वक्त अचानक गुस्से से लाल हो गए स्वामी प्रसाद मौर्य, अपने ही नेता को मंच से भगाया

जब भाषण देते वक्त अचानक गुस्से से लाल हो गए स्वामी प्रसाद मौर्य, अपने ही नेता को मंच से भगाया

स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंच से सपा नेता को भगाया (फाइल फोटो)

स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंच से सपा नेता को भगाया (फाइल फोटो)

UP Chunav: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Vidhan Sabha Chunav) में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी से लेकर नेताओं के बीच सियासी घमासान जारी है. यूपी चुनाव (UP Election 2022) में जीत हासिल करने के लिए सभी ताबड़तोड़ चुनावी रैलियों में व्यस्त हैं. इस बीच कुशीनगर (Kushinagar News) के पडरौना में एक चुनावी सभा के दौरान सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) उस वक्त गुस्से से लाल हो गए, जब मंच पर ही एक सपा नेता ने पीछे से कुछ बोल दिया.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Vidhan Sabha Chunav)  में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी से लेकर नेताओं के बीच सियासी घमासान जारी है. यूपी चुनाव (UP Election 2022) में जीत हासिल करने के लिए सभी ताबड़तोड़ चुनावी रैलियों में व्यस्त हैं. इस बीच कुशीनगर (Kushinagar News) के पडरौना में एक चुनावी सभा के दौरान सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) उस वक्त गुस्से से लाल हो गए, जब मंच पर ही एक सपा नेता ने पीछे से कुछ बोल दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ही कार्यकर्ता पर गुस्सा करते दिखते हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya News) कुशीनगर के पडरौना में एक चुनावी सभा के दौरान सपा कार्यकर्ता पर ही तमतमा गए और उसे सरेआम मंच से भगा दिया.

दरअसल, गुरुवार को पडरौना विधानसभा के मंसाछापार में स्वामी प्रसाद मौर्य एक चुनावी सभा करने पहुंचे थे. ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ का जिक्र करते हुए जब स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा पर हमला बोल रहे थे, तभी मंच पर पीछे से कुछ आवाज आई, जिसके बाद वह अचानक भाषण देते-देते रुक गए और पीछे मुड़कर अपने ही कार्यकर्ता पर गुस्सा हो गए. इतना ही नहीं, भाषण छोड़ स्वामी प्रसाद अपने हाथों से उस सपा कार्यकर्ता को धकियाकर मंच से भगा देते हैं.

बताया जा रहा है कि जब सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य भाषण दे रहे थे, तभी भाषण देते वक्त कार्यकर्ता ने पीछे से कुछ बोला था. कार्यकर्ता के बोलने की वजह से ही स्वामी प्रसाद मौर्य नाराज हो गए और भाषण छोड़ पीछे पलटकर सपा कार्यकर्ता को भगाया. वीडियो में वह उस सपा कार्यकर्ता को डांटते भी दिख रहे हैं. इसके बाद उन्होंने फिर अपना संबोधन शुरू किया.

बता दें कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य इस बार वह परंपरागत पडरौना सीट की जगह कुशीनगर की फाजिलनगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. माना जाता है कि आरपीएन सिंह इफेक्ट की वजह से स्वामी प्रसाद मौर्य को अपनी परंपरागत सीट छोड़नी पड़ी. 2009 में आरपीएन सिंह ने बीएसपी से चुनाव लड़े स्वामी प्रसाद मौर्या को ही हराया था. विधानसभा चुनाव से ठीक पहले स्वामी प्रसाद मौर्य योगी कैबिनेट से इस्तीफा देकर सपा में शामिल हो गए थे.

Tags: Assembly elections, Kushinagar news, Swami prasad maurya, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर