छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने युवती को जिंदा जलाया

मामला कसया थाना (Kasya Police Station) इलाके का है. पीड़िता की बहन ने बताया कि वह 15 अगस्त को अपने मकान के पीछे सब्जी का पौधा लगा रही थी. तभी...

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2019, 12:25 PM IST
छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने युवती को जिंदा जलाया
छेड़खानी का विरोध करने पर युवती को जिंदा जलाया
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2019, 12:25 PM IST
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां छेड़खानी (molestation) का विरोध करने पर दबंगों ने युवती को जिंदा जला दिया. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद दबंग मौके से फरार हो गए. पीड़िता को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. वह अभी जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

मामला कसया थाना इलाके का है
जानकारी के मुताबिक, मामला कसया थाना (Kasya Police Station) इलाके का है. पीड़िता की बहन ने बताया कि वह 15 अगस्त को अपने मकान के पीछे सब्जी का पौधा लगा रही थी. घर में बड़ी बहन अकेली थी. तभी गांव के ही लव कुशवाहा, संकट, शुचिता, राजकिशोर, मुन्नी और गरहनिया सहित कई लोग घर में घुस गए और बहन के साथ छेड़खानी करने लगे. बहन ने जब विरोध किया तो सभी ने मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया.

किसी तरह आग बुझाकर बहन को अस्पताल पहुंचाया

इसके बाद दर्द और जलन से युवती चिल्लाने लगी. शोर सुनकर जब वह घर के अंदर पहुंची तो बहन आग से जल रही थी. इसके बाद किसी तरह आग बुझाकर बहन को अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

दैनिक भास्कर के अनुसार, वहीं, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं, पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. साथ ही अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

प्रोफेसर से सीएम तक कुछ ऐसा था जगन्नाथ मिश्रा का सियासी सफर

पैतृक गांव से होगा पूर्व CM जगन्नाथ मिश्रा का अंतिम संस्कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुशीनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 12:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...