कुशीनगर में तेज रफ्तार बाइक की गन्ना लदे ट्रक से भिड़ंत, 3 लोगों की दर्दनाक मौत
Kushinagar News in Hindi

कुशीनगर में तेज रफ्तार बाइक की गन्ना लदे ट्रक से भिड़ंत, 3 लोगों की दर्दनाक मौत
औरैया में तेज रफ्तार दो बाइक की भिड़ंत में दो की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

जानकारी के मुताबिक अवरही कृतपूरा गांव के बड़ा टोला निवासी प्रिंस सिंह (25) गणेश सिंह (25) और अशोक प्रसाद (23) इसी थाना के ग्राम सभा मेहड़ा निवासी हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता अजय सिंह के भाई के तिलक में जा रहे थे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर (Kushinagar) में रविवार की रात एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है. यहां देर रात बोदरवार रोड पर खड़े गन्ना लदे ट्रक से बाइक सवार तीन युवक टकरा गए. तीनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया. जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना कप्तानगंज थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक अवरही कृतपूरा गांव के बड़ा टोला निवासी प्रिंस सिंह (25) गणेश सिंह (25) और अशोक प्रसाद (23) इसी थाना के ग्राम सभा मेहड़ा निवासी हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता अजय सिंह के भाई के तिलक में जा रहे थे.

साखोपार गांव के शंभू बाबा मंदिर के पास गन्ना लदे ट्रक में बाइक टकरा गई. तीनों घायलों को स्थानीय पुलिस कप्तानगंज सीएचसी ले आई. यहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को मिलते ही घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.



इनपुट- अशोक शुक्ला



ये भी पढ़ें:

ग्रेटर नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश परवेज उर्फ़ भूरा
First published: February 17, 2020, 10:31 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading