Home /News /uttar-pradesh /

Kushinagar: पुलिस को चकमा देने के लिए पहनते थे सेना की वर्दी, शराब तस्कर गिरफ्तार

Kushinagar: पुलिस को चकमा देने के लिए पहनते थे सेना की वर्दी, शराब तस्कर गिरफ्तार

आर्मी की फर्जी आईडी भी बरामद हुई हुई है.

आर्मी की फर्जी आईडी भी बरामद हुई हुई है.

Kushinagar Police: पुलिस ने गाड़ी रोककर पूछताछ शुरू किया तो इंडियन आर्मी की ड्रेस पहने बैठे युवक रौब दिखाने लगा . एडिशनल एसपी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि अभियुक्तों के पास से 21 पेटी शराब बरामद की गई है. बताया कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर हनुमानगंज थाना पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर (Kushinagar) जिले की हनुमानगंज पुलिस ने 21 पेटी अंग्रेजी शराब (English Liquor) के साथ दो बड़े शराब तस्करों (Smugglers) को गिरफ्तार किया है. ये तस्कर आर्मी पोशाक में फार्च्यूनर वाहन से शराब तस्करी कर बिहार ले जा रहे थे, इस दौरान पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. दोनों तस्करों ने इंडियन आर्मी का ड्रेस पहना था, उनके पास से आर्मी की फर्जी आईडी भी बरामद हुई हुई है. पुलिस ने तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामले में एडिशनल एसपी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की देर रात थाना हनुमानगंज पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी. इसके चलते वाहन चेकिंग के दौरान पनियहवा पिकेट पर अवैध शराब हरियाणा से बिहार ले जाते समय एक फार्च्यूनर को पकड़ लिया गया. इस दौरान दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया. इनमें से एक आरोपी हरियाणा के भिवानी थाना निवासी देवेन्द्र कुम्हार हैं. वहीं दूसरा संदीप चमार हरियाणा के हिसार थानाक्षेत्र का रहने वाला है, जो आर्मी की पोशाक पहने हुए था.

UP: योगी सरकार ने 28 लाख सरकारी कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, अब मिलेगी कैशलेस इलाज की सुविधा

पुलिस ने गाड़ी रोककर पूछताछ शुरू किया तो इंडियन आर्मी की ड्रेस पहने बैठे युवक रौब दिखाने लगा . एडिशनल एसपी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि अभियुक्तों के पास से 21 पेटी शराब बरामद की गई है. बताया कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर हनुमानगंज थाना पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Bihar police, Indian army, Kushinagar news, Liquor Mafia, Up crime news, Up news today, UP police, Wine shop, Yogi government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर