कुशीनगर: गंडक नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत, लोगों ने 4 की बचाई जान 
Kushinagar News in Hindi

कुशीनगर: गंडक नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत, लोगों ने 4 की बचाई जान 
हादसे के बाद पूरे गांव में शोक की लहर.

बच्चे गंडक नदी (Gandak River) के पास चारा काट रहे थे. फिर अचानक नाले में नहाने लगे. इसी दौरान सभी 6 बच्चे नदी में डूबने लगे.

  • Share this:
कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शनिवार को एक भयानक हादसा हो गया. जटहा बाज़ार थाने के कटाईभरपुरवा गांव में बड़ी गंडक नदी के सहायक नाले में नहाने गए 6 बच्चे डूब (Children Drowned) गए. बच्चों को डूबता देख पास में मौजूद लोगों ने भी बचाने नदी में छलांग लगा दी. लोगों ने काफी मशक्कत के बाद 4 बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया. हालांकि दो बच्चियों को बचाया नहीं जा सकता. डूबने से दोनों की मौत हो गई. हादसे के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. स्थानीय लोगों ने नदी में काफी खोजबीन करने के बाद डूबे दोनों बच्चियों के शव को बाहर निकाल लिया. दोनों बच्चियां एक ही गांव के रहने वाली हैं. एक साथ दोनों बच्चों के डूबने की घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया है. बच्चियों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा, लेकिन परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार नहीं हुए. इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया.

uttar pradesh news, Kushinagar latest news, 6 children drowned in Gandak River, two children drowned in Kushinagar, children drowned in uttar pradesh, up crime news, डूबने से मौत, दो बच्चों की डूबने से मौत, गंडक नदी में डूबे 2 बच्चे, गंडक नदी  में डूबने से दो बच्चियों की मौत, यूपी ताजा खबर, कुशीनगर में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, बच्चों की मौत
12 वर्षीय ललिता और 14 वर्षीय की सुधा डूब गई




ये भी पढ़ें: आतंकी संगठन से जुड़े 9 आरोपियों को NIA कोर्ट ने माना दोषी, 22 सितंबर को होगी सजा
नहाने गए थे बच्चे

दरअसल, जटहा बाजार थाने के कटाई भरपूरवा के रहने वाले 6 बच्चे पशुओं के लिए चारा काटने बड़ी गंडक नदी के सहायक नाले के पास गए थे. चारा काटने के बाद बच्चे अचानक नाले में नहाने लगे. नहाते - नहाते सभी बच्चे गहरे पानी में चले गए जिससे सभी डूबने लगे. बच्चों को डूबता देख पास में भैंस चरा रहे लोग नदी में कूद गए. एक-एक कर चार बच्चों को बाहर निकाल लिया गया, लेकिन दो बच्चियां को नहीं बचाया जा सका. 12 वर्षीय ललिता और 14 वर्षीय की सुधा डूब गई. दोनों के शव को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. जटहा बाज़ार थाने के एसओ संजय कुमार ने बताया कि दोनों बच्चों के शव को परिजनों के कहने पर बिना पोस्टमार्टम कराए पंचनामा करके उन्हें सौंप दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज