Uttar Pradesh: 11 साल की लड़की से चाकू की नोक पर गैंग रेप, Video Viral

नाबालिग से रेप.

नाबालिग से रेप.

Gang Rape In KushiNagar: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के विशुनपुरा के एक गांव में चाकू की नोक पर नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

  • Share this:

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कुशीनगर (Kushi Nagar) के विशुनपुरा के एक गांव में चाकू की नोंक पर नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नाबालिग अपने जीजा के साथ घर वापस लौट रही थी. दोनों रास्ते में रुके थे. इसी बीच गांव के 7 युवकों ने दोनों को पकड़कर चाकू दिखाकर नाबालिग से दुष्कर्म किया. आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

युवकों ने दुष्कर्म करते हुए वीडियो भी बनाया. नाबालिग ने परिजनों से सारी बात बताईं, लेकिन लोकलाज़ के भय से परिजनों ने पुलिस को सूचित नहीं किया. इसी बीच उन्हीं युवकों में से किसी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को पूरी वारदात के बारे में बताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई. आरोपियोंं के खिलाफ पॉक्सो एक्ट(Pocso Act), एससी-एसटी एक्ट (SC/ST Act) सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुुकदमा दर्ज किया गया है.

7 बदमाशों पर केस दर्ज

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तत्काल 7 लोगों पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है. घटना 30 मई की शाम की है, जब 11 वर्षीय छात्रा अपने जीजा के साथ घर वापस आ रही थी. तभी रास्ते में दोनों रुके. इसी बीच गांव के 7 युवकों ने लड़की को पकड़ कर उसके साथ मारपीट की. इसके बाद चाकू दिखाकर सभी सातों आरोपियों ने बारी-बारी से दु,कर्म किया और सड़क पर छोड़ कर फरार हो गए. लड़की के परिजन रिश्तेदारी में गए थे, चार दिन बाद घर पहुंचे तो लड़की आपबीती बताई.
आरोपियों की तलाश तेज

पुलिस ने सातों आरोपियों पर दुष्कर्म पॉक्सो एक्ट ,एसी एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. अपर पुलिस अधीक्षक एपी सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज