Home /News /uttar-pradesh /

UP Elections: जब अचानक अजय लल्लू की बाइक पर बैठ गईं प्रियंका गांधी, और फिर...

UP Elections: जब अचानक अजय लल्लू की बाइक पर बैठ गईं प्रियंका गांधी, और फिर...

अचानक अजय लल्लू की बाइक पर सवार हुईं प्रियंका गांधी, घूमा नगर.

अचानक अजय लल्लू की बाइक पर सवार हुईं प्रियंका गांधी, घूमा नगर.

UP Assembly Elections 2022: कुशीनगर के तमकुहीराज विधानसभा में चुनावी जनसभा करने पहुंची कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी अचानक बाइक पर बैठकर सेवरही नगर में घूमने लगीं. सड़क जाम होने के कारण प्रियंका गांधी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के पीछे बाइक पर बैठ गईं. लगभग 20 मिनट तक उन्होंने नगर में भ्रमण किया. फिर अजय कुमार लल्लू के घर जाकर उनके माता पिता से मुलाकात की.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर. कुशीनगर (Kushinagar) के तमकुहीराज विधानसभा में चुनावी जनसभा करने पहुंचीं कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी अचानक बाइक पर बैठकर सेवरही नगर में घूमने लगीं. सड़क जाम होने के कारण प्रियंका गांधी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के पीछे बाइक पर बैठ गईं. लगभग 20 मिनट तक प्रियंका गांधी ने सेवरही नगर में भ्रमण किया और फिर अजय कुमार लल्लू के घर जाकर उनके माता पिता से मुलाकात की. प्रियंका गांधी के अचानक बाइक पर बैठकर घूमने से प्रशासन के हाथ पांव फूल गए. प्रियंका गांधी के अंगरक्षकों ने सुरक्षा की कमान सम्हाले रखी.

प्रियंका गांधी को अपने बीच बाइक से घूमते देखकर लोग उत्साहित हो गए. लोगों ने समर्थन में नारेबाजी करना शुरू कर दिया. तमकुहीराज विधानसभा से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू चुनाव मैदान में हैं. अजय लल्लू के समर्थन में कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी सेवरही के गौरी नगर स्थित लोकनायक इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करने पहुंचीं थीं. चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रियंका गांधी हेलीपैड पहुंच गईं. वहां जाकर उन्होंने अजय कुमार लल्लू के घर जाकर उनके माता पिता से मिलने की इच्छा जताई. इसके बाद गाड़ियों के काफिले के साथ प्रियंका गांधी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के सेवरही बाजार स्थित आवास पर पहुंच गईं.

प्रियंका गांधी ने अजय कुमार लल्लू के माता पिता से मुलाकात की. इसके बाद वो घर से बाहर निकलीं तो पूरी सड़क जाम थी. सड़क जाम होने के बाद प्रियंका गांधी ने अजय कुमार लल्लू से बाइक मंगवाया और उससे हेलीपैड तक जाने की बात कही. इसके बाद अजय कुमार लल्लू ने एक बाइक ली और जिसके पीछे प्रियंका गांधी बैठ गईं. प्रियंका गांधी की अजय कुमार लल्लू बाइक पर बैठकर सेवरही नगर में घूमते हुए लगभग 2 किलोमीटर स्थित हेलीपैड पहुंचीं.

प्रियंका गांधी को बाइक पर बैठा देख लोग उत्साहित हो गए. लोग प्रियंका गांधी के साथ दौड़ने लगे. एसपीजी के जवानों ने सुरक्षा की कमान सम्हाल रखी. प्रियंका गांधी के अचानक बाइक पर बैठकर घूमने से प्रशासन के हाथ पांव फूल गए. प्रियंका गांधी के हेलीपैड पर सकुशल पहुंचने के बाद प्रशासन ने राहत महसूस की.

Tags: Kushinagar news, Priyanka gandhi, Uttar Pradesh Assembly Election Result 2022, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

अगली ख़बर