आधी रात बॉयफ्रेंड को घर बुलाया, परिवार वालों ने आपत्तिजनक हालत में देखा और फिर...

जब आधी रात बॉयफ्रेंड को घर पर बुलाया ( Symbolic pic)

Kushinagar Love Affair: यूपी के कुशीनगर में ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा और दोनों के घरवालों को बुलाकर मंदिर में शादी करा दी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बहुत दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

  • Share this:
कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) जिले के कसया थाना क्षेत्र के गांव भठही बाबू में शुक्रवार शाम को प्रेमिका के घर आत्तिजनक हालत में प्रेमी युगल (Lovers) को ग्रामीणों ने धर दबोचा. पहले प्रेमी की पिटाई की, फिर दोनों के परिजनों को बुलाकर मंदिर में शादी करा दी. पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को अपनी अभिरक्षा में लेकर थाने चली गई. वहीं पुलिस ने दोनों बालिगों का बयान दर्ज किया गया है. इस दौरान गांव में जमकर हंगामा होता रहा.

मामला कसया थाना क्षेत्र के गांव भठही बाबू का है. जानकारी के मुताबिक भठही बाबू निवासी एक युवक का गांव की ही रहने वाली लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार की रात प्रेमिका के घर में दोनों थे. इसी बीच उनको इसकी भनक लग गई. दोनों के आपत्तिजनक अवस्था में मिलने पर ग्रामीणों ने पहले प्रेमी की पिटाई की फिर परिजनों को बुलाया. बाद में माता-पिता व संभ्रांत लोगों की उपस्थिति में गांव में स्थित मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई.

UP: मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह बोले, कोरोना काल में प्रियंका और अखिलेश कर रहे घटिया राजनीति

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बहुत दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. रात में प्रेमी लड़की से मिलने उसके घर आ गया था. इस दौरान इसकी भनक लड़की की मां को लगी तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद ग्रामीण पहुंच गए. शादी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस प्रेमी युगल को अपने अभिरक्षा में थाने ले जाकर चली गई.