अपना शहर चुनें

States

कुशीनगर में महिला SHO पर लकड़ी चोरी का केस दर्ज, एसपी ने किया सस्पेंड

कुशीनगर में महिला SHO पर लकड़ी चोरी का केस दर्ज (File Photo)
कुशीनगर में महिला SHO पर लकड़ी चोरी का केस दर्ज (File Photo)

बता दें कि ग्राम धरनीपट्टी निवासी चंदन शर्मा लकड़ी का कारोबार करने के साथ फर्नीचर (Furniture Shop) की दुकान चलाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 1:10 PM IST
  • Share this:
कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) जिले के हनुमानगंज थाने पर एसओ पर लड़की चोरी करने के आरोप में एसपी विनोद कुमार सिंह ने निलंबित कर दिया है. हनुमानगंज की एसओ विभा पांडेय पर आरोप है कि ग्राम धरनीपट्टी के एक व्यक्ति की फर्नीचर की दुकान से 12 बोटा शीशम की लकड़ी को जब्त करके उन्होंने अपने निजी काम के लिए आरा मशीन पर रखा था. दुकानदार की शिकायत पर एसपी ने एसओ की भूमिका संदिग्ध मानते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज करा दिया है.

बता दें कि ग्राम धरनीपट्टी निवासी चंदन शर्मा लकड़ी का कारोबार करने के साथ फर्नीचर की दुकान चलाता है. कुछ दिन पूर्व चंदन शर्मा के फर्नीचर की दुकान से 12 बोटा शीशम की लकड़ी चोरी हो गई. अपने स्तर से छानबीन करने के बाद इस मामले में चंदन ने हनुमानगंज एसओ विभा पांडेय की भूमिका पर संदेह जताया. लकड़ी को पडरौना स्थित एक आरा मशीन पर चिराने की भी बात कहते हुए मौके पर पहुंच उसने अपनी लकड़ी की पहचान की.

बदायूं गैंगरेप केस: डीएम बोले- जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा केस



साथ ही इसकी शिकायत एसपी विनोद कुमार सिंह से की. जांच में भी एसओ की भूमिका संदिग्ध मिलने पर एसपी ने एसओ को निलंबित कर दिया. लकड़ी कारोबारी की तहरीर पर एसओ के खिलाफ आरोपों की प्रथमदृष्ट्या पुष्टि होने पर धारा 379 के तहत केस दर्ज कर लिया है. जिस पर हनुमानगंज थाने में ही उनके खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस निर्वतमान एसओ विभा पांडेय के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज