कुशीनगर: कोटा से असम जा रहे छात्रों ने एक स्वर में बोला- योगी हैं बेस्ट सीएम
Kushinagar News in Hindi

कुशीनगर: कोटा से असम जा रहे छात्रों ने एक स्वर में बोला- योगी हैं बेस्ट सीएम
योगी हैं बेस्ट सीएम

सांसद विजय दूबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस संकटकाल में लोगों की मदद करने का जो संकल्प दिलाया है. उसी के तहत हम लोग मदद कर रहे हैं.

  • Share this:
कुशीनगर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से जूझ रहे योगी सरकार ने कोटा में फंसे अन्य प्रदेशों के छात्रों की मदद करने का काम शुरू किया है. कोटा में फंसे ऐसे छात्र जो उत्तर प्रदेश से होकर जा रहे हैं ऐसे छात्रों को प्रदेश के कई स्थानों पर रुकने और खाने पीने का इंतजाम किया गया है. इन छात्रों के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री के निर्देश पर पूरा प्रशासनिक मुस्तैद नजर आया. कुशीनगर जिले से होकर असम जा रहे लगभग 433 छात्रों के लिए जिला प्रशासन ने रूकने और खाने का इंतजाम किया. लगातार तीस घंटे से उपर का सफर तय कर चुके ये छात्रा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जिला प्रशासन की इस दरियादिली से बेहद खुश दिखे.

दरअसल इन छात्रों को रुकने और खाने का इंतजाम कुशीनगर के विभिन्न होटलों में किया गया था. कुशीनगर का पूरा प्रशासनिक अमला तो इन छात्रों की आवभगत में लगा ही था साथ ही सांसद विजय दूबे और अन्य नेताओं ने अपने हाथों से खाना परोसकर इन छात्रों को खाना खिलाया. इन सभी छात्रों को  सांसद विजय दूबे, जिलाधिकारी भूपेन्द्र एस चौधरी ने भगवान बुद्ध की प्रतीक के चिन्ह का लाकेट भेंट किया. इस आवभगत से असम जाने वाले छात्र काफी खुश दिखे.

सांसद विजय दूबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस संकटकाल में लोगों की मदद करने का जो संकल्प दिलाया है. उसी के तहत हम लोग मदद कर रहे हैं. ये छात्र कई घंटे की यात्रा करनेके बाद यहां पहुंचे हैं.  इसलिए इनके खाने और आराम करने इंतजाम किया गया है. कोटा से असम जा रहे छात्र अजीत, रूपेश और पूनम का कहना है कि लगातार 30 घंटे का बस से सफ़र करने के बाद यहां पहुंचने जो इंतजाम किया गया है वो बहुत बढ़िया है. छात्रों ने प्रदेश सरकार निर्देश पर किए गए इस इंतजाम का सराहना करने हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ बेस्ट सीएम हैं.



ये भी पढे़ं:
एटा मर्डर केस में पुलिस का दावा, घर की बहू निकली पूरे परिवार की कातिल

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज