होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

कुशीनगर में श्याम निशान यात्रा के दौरान बड़ा हादसा, एक व्यापारी की मौत, योगी ने जताया शोक

कुशीनगर में श्याम निशान यात्रा के दौरान बड़ा हादसा, एक व्यापारी की मौत, योगी ने जताया शोक

Kushinagar News:  चार लोगों को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

Kushinagar News: चार लोगों को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

Kushinagar News: बताया जा रहा है कि नगर स्थित श्याम मंदिर से सुबह नौ बजे से निशान यात्रा निकल रही थी. यात्रा साहबगंज होते हुए बावली चौक पहुंची. यात्रा में बड़ी संख्या में महिलाएं व पुरुष श्रद्धालु शामिल थे. सुबह लगभग साढ़े 10 बजे यात्रा रामकोला रोड के रास्ते सुभाष चौक की तरफ बढ़ रही थी कि अचानक आवास विकास कालोनी के समीप काफी उंचाई वाला ध्वज उपर से होकर गुजरे तार में जा सटा.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले (Kushinagar) के रामकोला रोड पर रविवार सुबह श्याम निशान यात्रा के दौरान लहराए जा रहे ध्वज में अचानक करंट आने से एक युवक की मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. घायलों को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. जहां सभी हालत नाजुक बनी हुई है. मृतक की पहचान प्रभात बंका (30) के रूप में हुई हैं. जो पडरौना के प्रमुख व्यापारी होने के कारण पूरे नगर में शोक की लहर फैल गई. हादसे में बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. घायलों में तीन महिलाएं शामिल हैं. घटना सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पडरौना, कुशीनगर में खाटू श्याम मंदिर से निकले जुलूस के दौरान दुर्घटना में हुई मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. योगी ने अधिकारियों को दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराने के भी निर्देश दिए हैं.

घटना पडरौना नगर के रामकोला रोड की है. जानकारी के मुताबिक श्याम निशान यात्रा के दौरान लहराए जा रहे ध्वज में करंट आने से दो महिलाएं चपेट में आ गईं. दोनों को बचाने में दो युवक झुलस गए. होटल जी स्टार के पास करंट उतरने की खबर मिलते ही यात्रा में भगदड़ मच गई.

आनन फानन में लोगों की मदद से दोनों युवकों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां परीक्षण के पश्चात डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया. वहीं चार लोगों को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

ये है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि नगर स्थित श्याम मंदिर से सुबह नौ बजे से निशान यात्रा निकल रही थी. यात्रा साहबगंज होते हुए बावली चौक पहुंची. यात्रा में बड़ी संख्या में महिलाएं व पुरुष श्रद्धालु शामिल थे. सुबह लगभग साढ़े 10 बजे यात्रा रामकोला रोड के रास्ते सुभाष चौक की तरफ बढ़ रही थी कि अचानक आवास विकास कालोनी के समीप काफी उंचाई वाला ध्वज उपर से होकर गुजरे तार में जा सटा. जिससे लोहे की पाइप में करंट उतर आया. इधर, युवक की मृत्यु की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया. परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल है.

Tags: CM Yogi, CM Yogi Aditya Nath, Kushinagar news, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर