Home /News /uttar-pradesh /

lakhimpur kheri man angered with in laws for not sending his wife stabbed mother and father in law with knife

लखीमपुर खीरी: पत्नी को विदा नहीं कर रहे थे मायके वाले, शख्स ने सास-ससुर को चाकू से गोदा

इस घटना के बाद घर पर मातम पसरा है. वहीं आरोपी दामाद इस हमले के बाद मौके से फरार हो गया.

इस घटना के बाद घर पर मातम पसरा है. वहीं आरोपी दामाद इस हमले के बाद मौके से फरार हो गया.

यह मामला लखीमपुर खीरी के नीमगांव थाना क्षेत्र का है, जहां बराई गांव में पत्नी को विदा ना करने से आगबबूला हुए दामाद मुकेश कुमार ने अपने सास-ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में 50 वर्षीय शांति देवी ने मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं 55 वर्षीय ससुर राम दुलार गंभीर रूप से घायल हो गया.

अधिक पढ़ें ...

लखीमुपर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमुपर खीरी में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को विदा नहीं करने से गुस्साए शख्स ने सास-ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया. इस हमले में सास की तो मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ससुर की हालत गंभीर बनी हुई है. आरोपी दामाद इस हमले के बाद मौके से फरार हो गया.

यह मामला लखीमपुर खीरी के नीमगांव थाना क्षेत्र का है, जहां बराई गांव में पत्नी को विदा ना करने से आगबबूला हुए दामाद मुकेश कुमार ने अपने सास-ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में 50 वर्षीय शांति देवी ने मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं 55 वर्षीय ससुर राम दुलार गंभीर रूप से घायल हो गया. रामदुलारे को इलाज के लिए आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इस बीच मौका देखकर हमलावर दामाद मुकेश मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- BKU (अराजनैतिक) के प्रमुख राजेश सिंह ने दी BJP सरकार के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी, राकेश टिकैत पर भी साधा निशाना

हत्या आरोपी मुकेश की पत्नी नन्हीं ने बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता था, इसके चलते उसके माता पिता उसको ससुराल नहीं भेज रहे थे. जब उसका पति मुकेश उसे विदा करने के लिए घर पर आया तो उसकी मां और पिता ने विदा करने से मना कर दिया, जिससे नाराज होकर मुकेश ने उसकी मां और पिता पर चाकू से हमला कर दिया.

Tags: Lakhimpur Kheri, Murder case, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर