अपना शहर चुनें

States

लखीमपुर में स्कूटी सवार को रौंदा, हंगामे के बाद नाराज लोगों ने बस में लगाई आग

लखीमपुर में स्कूटी सवार को रौंदा
लखीमपुर में स्कूटी सवार को रौंदा

एसपी (SP) विजय ढुल ने बताया अभी कोई तहरीर नहीं मिली है. कानून व्यवस्था पूरी तरह से नियंत्रण में है. उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 2:09 PM IST
  • Share this:
लखीमपुर खीरी. यूपी के लखीमपुर (Lakhimpur) जिले में शुक्रवार को तेज रफ्तार निजी बस ने स्कूटी सवार को रौंद डाला. स्कूटी सवार (16) वर्षीय ध्रुव सक्सेना की मौके पर मौत हो गई. हादसे के बाद लोग भड़क गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. नाराज लोगों ने पहले चक्का जाम किया. फिर वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की. घटना के बाद चालक और परिचालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गए. गुस्साए लोगों ने बस में सवार बरातियों को नीचे उतार दिया. इसी बीच कुछ उपद्रवियों ने पेट्रोल डालकर बस में आग लगा दी. इससे मौके पर चीख पुकार मच गई.

सूचना पर एडीएम डॉ अरुण कुमार सिंह, एएसपी अरुण कुमार सिंह और सीओ सिटी एसन तिवारी भारी पुलिस बल और फायर बिग्रेड के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने जब शव उठाने की कोशिश की तो लोग पुलिस से भिड़ गए और कार्रवाई की मांग करने लगे. अफ़सरो के काफी समझाने के बाद लोग माने और शव उठाने दिया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है. म्रतक ध्रुव अपने माता पिता का इकलौता पुत्र था. डीएम शैलेन्द्र कुमार सिंह और एसपी विजय ढुल पीएसी के साथ मोके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली. एसपी विजय ढुल ने बताया अभी कोई तहरीर नहीं मिली है. कानून व्यवस्था पूरी तरह से नियंत्रण में है. उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

ये भी पढे़ं- CM योगी आज जाएंगे वाराणसी, PM मोदी के आगमन से पहले तैयारियों का लेंगे जायजा



दरअसल शहर के गढ़ी रोड पर संकरा रास्ता है. यहां भी वाहन चालक तेज रफ्तार से निकलते हैं. इस वजह से यहां हादसे होते हैं. आज दोपहर इस रोड पर दौड़ रही निजी बस ने स्कूटी सवार युवक को कुचल दिया. हादसा देखकर लोग भड़क गए और बस को घेर लिया. खुद को घिरता देख बस का ड्राइवर भाग निकला. नाराज लोगों ने चक्का जाम कर दिया. उधर से निकल रहे बड़े वाहनों को रोकने के लिए तोड़फोड़ की और बस को आग के हवाले कर दिया.
(रिपोर्ट- मनोज शर्मा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज