Home /News /uttar-pradesh /

18 cobra snakes found in house of lakhimpur family members are panic upns

लखीमपुर खीरी के इस घर घूमते हैं 18 काले नाग, दहशत में परिवार, जानें मामला

घर में इतनी बड़ी संख्या में नाग निकलने से परिवार के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

घर में इतनी बड़ी संख्या में नाग निकलने से परिवार के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

परशुराम का कहना है उन्होंने लगातार वन विभाग को इसकी सूचना दी है. लेकिन अब तक कोई वन्य विभाग के लोग उनके घर पर नहीं पहुंचे नाग निकलने परिवार के लोग काफी डरे हुए हैं. क्योंकि यह काले नाग का भी जहरीले है उनका किसी को काटने का डर लगाता बना हुआ है. इससे खौफजदा परशुराम गुप्ता पत्नी व दोनों बच्चो के साथ घर छोड़कर मकान के बाहर रह रहे है.

अधिक पढ़ें ...

मनोज कुमार शर्मा

लखीमपुर खीरी. यूपी के लखीमपुर जिले के औरंगाबाद गांव में लोग हैरान-परेशान है. जहां एक घर से अचानक 18 काले कोबरा सांप (Cobra Snakes) निकलने से हड़कंप मच गया. घर में इतनी बड़ी संख्या में नाग निकलने से परिवार के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. गांव वालों का दावा है कि दो दिन में 18 सांप निकल चुके हैं. वहीं सपेरे, जोगियों से लेकर वन विभाग की भी मदद लेनी पड़ी है.

मामला लखीमपुर खीरी के मैगलगंज थाना क्षेत्र के औरंगाबाद कस्बे का है. पसगवां विकास खंड के औरंगाबाद गांव निवासी परशुराम गुप्ता पत्नी व दो बच्चो के साथ रहते हैं. जहां परशुराम के घर से अचानक से 18 काले नाग निकल आए. इतनी बड़ी संख्या में नाग देखकर परिवार के लोग डर के मारे चीखने चिल्लाने लगे. आनन-फानन में सांप पकड़ने वाले एक एक्सपर्ट को बुलाया गया, उसने सांपों को पकड़ कर पहले तो एक बाल्टी में रखा फिर एक प्लास्टिक की थैली में बंद कर उन्हें जंगल में जाकर छोड़ दिया. लेकिन अभी भी परशुराम के घर में नाग निकलने का सिलसिला जारी है. जिससे पूरे परिवार और इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

UP: योगी सरकार सभी लोगों का बनाएगी परिवार कार्ड, एक सदस्य को रोजगार देने की तैयारी

परशुराम का कहना है उन्होंने लगातार वन विभाग को इसकी सूचना दी है. लेकिन अब तक कोई वन्य विभाग के लोग उनके घर पर नहीं पहुंचे नाग निकलने परिवार के लोग काफी डरे हुए हैं. क्योंकि यह काले नाग का भी जहरीले है उनका किसी को काटने का डर लगाता बना हुआ है. इससे खौफजदा परशुराम गुप्ता पत्नी व दोनों बच्चो के साथ घर छोड़कर मकान के बाहर रह रहे है. परशुराम ने बताया कि शुक्रवार सुबह से घर में एक काला सांप घूमता दिखाई दे रहा था. लक्ष्मी गुप्ता का साहस बढ़ाने के लिए दरवाजे पर आसपास की महिलाएं बैठी रहती हैं.

Tags: Cobra snake, Lakhimpur News, Lakhimpur Police, Snake Rescue, Snakebite, Up forest department, UP news, Wildlife department

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर