लखीमपुर खीरी : महिला प्रस्तावक से बदसलूकी मामले में सीएम योगी सख्त, 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

सपा की महिला प्रत्याशी रितु वर्मा की प्रस्तावक अनिता के साथ अभद्र व्यवहार के मामले में यश वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

UP News: पसगवां ब्लॉक प्रमुख की सपा प्रत्याशी रितु सिंह की तहरीर पर बृजकिशोर व यश वर्मा सहित अन्य अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. CM योगी के आदेश पर 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड किए गए हैं.

  • Share this:
    लखीमपुर खेरी. लखीमपुर में महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी का मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ा रुख अपनाया है. CM योगी के आदेश पर 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड किए गए हैं.
    जिन्हें सस्पेंड किया गया है उनमें: सीओ मोहम्मदी- अभय प्रताप मल्ल, एसएचओ -आदर्श कुमार सिंह, इंस्पेक्टर हनुमान प्रसाद यादव, एसआई दुर्वेश गंगवार,  एसआई उग्रसेन सिंह और एसआई महेश प्रताप शामिल हैं. सीएम ने निर्देश दिया कि घटनास्थल पर तैनात जिम्मेदार अधिकारियों और माहौल बिगाड़ने वाले लोगों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति के साथ तत्काल कठोरतम कार्रवाई की जाए. किसी भी दशा में माहौल खराब करने की एक भी कोशिश स्वीकार नहीं की जाएगी. पुलिस बल अतिरिक्त सतर्कता और संवेदनशीलता के साथ मुस्तैद रहे. असलहा आदि का प्रदर्शन करने वालों के हथियार जब्त कर यथोचित कार्रवाई की जाए.

    इस बीच स्थानीय पुलिस मामले की गहनता से जांच-पड़ताल करने में जुट गई है. पसगवां ब्लॉक प्रमुख चुनाव का पर्चा भरने के दौरान सपा की महिला प्रत्याशी रितु वर्मा की प्रस्तावक अनिता के साथ अभद्र व्यवहार करने के मामले में यश वर्मा नाम के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पसगवां ब्लॉक प्रमुख की सपा प्रत्याशी रितु सिंह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. रितु सिंह की तहरीर पर बृजकिशोर व यश वर्मा सहित अन्य अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.



    बीजेपी के समर्थकों पर समाजवादी पार्टी की रितु सिंह की प्रस्तावक अनिता के कपड़े फाड़ने का सपा ने आरोप लगाया है. मौके पर समर्थकों ने जमकर हंगामा काटा. इस हंगामे से अफरातफरी का माहौल बन गया था. समाजवादी पार्टी के नेताओं ने प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. पसगवां ब्लॉक से बीजेपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेखा वर्मा की करीबी शिखा सिंह चुनाव लड़ रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.