Home /News /uttar-pradesh /

लखीमपुर: स्कूल जाने के लिए घर से निकलीं 3 छात्राएं लापता, CCTV में सामने आया चौंकाने वाला खुलासा!

लखीमपुर: स्कूल जाने के लिए घर से निकलीं 3 छात्राएं लापता, CCTV में सामने आया चौंकाने वाला खुलासा!

Lakhimpur: लापता छात्राओं की तलाश के लिए सीओ निघासन के नेतृत्व में चार पुलिस टीमें गठित की हैं.

Lakhimpur: लापता छात्राओं की तलाश के लिए सीओ निघासन के नेतृत्व में चार पुलिस टीमें गठित की हैं.

UP Police: यह तीनों ही लड़कियां निघासन स्थित एक स्कूल की छात्राएं हैं. निघासन पुलिस के जारी किए फोटो में रूही गुप्ता है, जो कि (15) साल की है. रूही कस्बा निघासन के पास स्थित रकेहटी गांव की ही निवासी है. इसके अलावा शांति वर्मा (14) साल की है और इसने स्कूली ड्रेस नीला कुर्ता और काले रंग का स्कूल बैग ले रखा है. शांति वर्मा निघासन कस्बे के ही निवासी हैं, तीसरी लापता नाबालिग छात्रा का नाम काजल यादव है जो (14) साल की है और भजन पुरवा गांव की रहने वाली है. यह तीनों ही छात्राएं निघासन कस्बे में स्थित एक कॉलेज में पढ़ती हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मनोज कुमार/ लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले के निघासन कस्बे में स्कूल जाने को कहकर घर से निकली तीन छात्राओं के लापता (Missing) होने से हड़कंप मचा हुआ है. शनिवार देर शाम तक तीनों घर नहीं पहुंचीं तो परिजन ने तलाश शुरू कर दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे जिले के एसपी विजय ढुल ने छात्राओं के परिजनों व सहेलियों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली और स्कूल व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला. सूत्रों के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में छात्राओं के बारे में अहम सुराह पुलिस के हाथ लगा है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

    जानकारी के अनुसार, निघासन कोतवाली क्षेत्र के निघासन कस्बे में स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में नवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्राएं काजल, शांति, रूही स्कूल में पढ़ने के लिये घर से निकली थी काफी देर तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. छत्राओं का कोई पता न चलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी. एसपी खीरी विजय ढुल ने लापता छात्राओं की तलाश के लिए सीओ निघासन के नेतृत्व में चार पुलिस टीमें गठित की हैं. पुलिस ने तीनों नाबालिग छात्राओं के फोटो भी जारी कर दिए हैं. और लोगों से पहचानकर पुलिस को सूचना देने की अपील भी की गई है. पुलिस ने दो मोबाइल नंबर भी जारी किए हैं. जिनपर फोन कर लड़कियों के बारे में सूचना दी जा सकती है.

    UP Election 2022: सपा में शामिल होने वाले BSP विधायकों को मायावती ने बताया, ‘बरसाती मेंढ़क’ बोलींं- ये नुकसान ही करेंगे

    फोटो में निघासन कोतवाली पुलिस की तरफ से जारी तीनों नाबालिक लड़कियों के फोटो और उनकी पहचान के बारे में लिखा गया है. यह तीनों ही लड़कियां निघासन स्थित एक स्कूल की छात्राएं हैं. निघासन पुलिस के जारी किए फोटो में रूही गुप्ता है, जो कि (15) साल की है. रूही कस्बा निघासन के पास स्थित रकेहटी गांव की ही निवासी है. इसके अलावा शांति वर्मा (14) साल की है और इसने स्कूली ड्रेस नीला कुर्ता और काले रंग का स्कूल बैग ले रखा है. शांति वर्मा निघासन कस्बे के ही निवासी हैं, तीसरी लापता नाबालिग छात्रा का नाम काजल यादव है जो (14) साल की है और भजन पुरवा गांव की रहने वाली है. यह तीनों ही छात्राएं निघासन कस्बे में स्थित एक कॉलेज में पढ़ती हैं.

    Tags: CM Yogi, Lakhimpur Kheri News, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government, Young missing

    अगली ख़बर