Home /News /uttar-pradesh /

Lakhimpur Violence: जीप ड्राइवर और पत्रकार सहित 4 की हत्या करने वाले 6 संदिग्‍धों की हुई पहचान

Lakhimpur Violence: जीप ड्राइवर और पत्रकार सहित 4 की हत्या करने वाले 6 संदिग्‍धों की हुई पहचान

लखीमपुर केस में थार जीप चालक, पत्रकार समेत चार की हत्या में 6 संदिग्धों की पहचान हो गई है.

लखीमपुर केस में थार जीप चालक, पत्रकार समेत चार की हत्या में 6 संदिग्धों की पहचान हो गई है.

Tikunia Case: लखीमपुर के तिकुनिया में आठ लोगों की हत्या के मामले में जांच की रफ्तार और तेज हो गई. थार जीप के ड्राइवर, पत्रकार समेत चार लोगों को पीट पीटकर मार डालने के मामले में वीडियो और फोटो के आधार पर छह संदिग्धों की पहचान की गई है.

अधिक पढ़ें ...

लखीमपुर. लखीमपुर (Lakhimpur) के तिकुनिया (Tikunia) में आठ लोगों की हत्या के मामले में जांच समिति ने अपनी रफ्तार बढ़ा दी है. थार जीप के ड्राइवर, पत्रकार समेत चार लोगों को पीट पीटकर मार डालने के मामले में वीडियो और फोटो के आधार पर छह संदिग्धों की पहचान हो गई है.चारों को पीट पीटकर मारने के दौरान बने वीडियो और फोटो से छह संदिग्धों की पहचान हुई है. सूत्रों के मुताबिक लखीमपुर के छह लोगों की पहचान चार लोगों को पीट पीटकर हत्या के मामले में हुई है. इन संदिग्धों को हिरासत में लेने के प्रयास लखीमपुर क्राईम ब्रांच और जांच समिति ने शुरू कर दिए हैं. इस मामले में जांच समिति को 25 अक्टूबर तक इस मामले की स्टेटस रिपोर्ट तैयार करनी है. जांच समिति को 26 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट पेश करनी है.

गौरतलब है कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर के तिकुनिया में एक बड़ी घटना हुई थी, जिसमें तेज रफ्तार थार जीप से कुचलकर 4 किसानों की मौत हुई थी. इस घटना के बाद आक्रोशित किसानों ने थार के ड्राइवर और एक पत्रकार समेत चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इस मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू पर आरोप लगे थे. जिसके बाद मोनू के खिलाफ हत्या, दुर्घटना में मौत और आपराधिक साजिश समेत गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई थी. लंबी पूछताछ के बाद आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी हुई थी.

एक बार पहले भी आशीष से कस्टडी रिमांड के दौरान जांच कमेटी पूछताछ कर चुकी है, लेकिन शुक्रवार को दोबारा मिली कस्टडी रिमांड की पूछताछ आशीष के डेंगू पॉजिटिव होने के चलते अधूरी रह गई. इस मामले में 26 अक्टूबर को जांच कमेटी को सुप्रीम कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट भी दाखिल करनी है, लिहाजा जांच कमेटी तेजी से इस मामले की विवेचना में लगी हुई है.

Tags: Lakhimpur Kheri News, Lakhimpur kheri violence, Tikunia Violence, Uttar pradesh news, तिकुनिया कांड

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर