लाइव टीवी

लखीमपुर खीरी: इमरजेंसी में डॉक्टर मिला शराब के नशे में धुत, बिफर पड़ीं सांसद

Prashant Pandey | ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 19, 2017, 12:14 PM IST

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में सांसद अस्पताल पहुंची तो व्यवस्थाएं देख सीएमओ और डीएम को फोन लगा बैठीं. बोलीं, ऐसे चलाते हैं आप जिला. न मरीज को दवा है. न इलाज. डॉक्टर यहां शराब पीकर मरीजों का करते हैं इलाज.

  • Share this:
यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में सांसद रेखा वर्मा जिला अस्पताल पहुंची तो व्यवस्थाएं देख सीएमओ और डीएम को फोन लगा बैठीं. बोलीं, ऐसे चलाते हैं आप जिला. न मरीज को दवा है. न इलाज. डॉक्टर यहां शराब पीकर मरीजों का करते हैं इलाज.

हुआ यूं कि धौरहरा क्षेत्र की बीजेपी सांसद रेखा वर्मा अचानक जिला अस्पताल आ पहुंचीं. सांसद रेखा वर्मा अपने क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में घायल हुए 5 लोगों को जिला अस्पताल देखने पहुंची थीं. यहां इमरजेंसी में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर वीके यादव शराब के नशे में धुत मिला. सांसद इस पर बिफर पड़ीं.

पहले सीएमओ को फोन लगाया. फिर डीएम को फोन पर ही डॉक्टर की करतूत बताई. अस्पताल का ये बुरा हाल देख सांसद रेखा वर्मा यहीं नहीं रुकीं. कई घायलों के पैरों में बगैर टांके लगाए और पट्टी किए इमरजेंसी में शिफ्ट कर दिया गया था. ये देखकर सांसद का पारा और चढ़ गया. सीएमओ, सीएमएस को मौके पर तलब किया. जमकर फटकार भी लगाई.

डॉक्टर को नशे में देख सांसद रेखा वर्मा इतनी नाराज हुईं कि खुद ही मरीजों की पट्टी की और उनके पैरों से गिर रहे खून को अपने हाथों से पोछने लगीं.

सांसद रेखा वर्मा यही नहीं रुकी और वह कई वार्डों में मरीजों के बेड पर जाकर हाल चाल लेने लगीं. सांसद को अपने बीच देख कई मरीज अस्पताल में बाहर से दवाई खरीदने की शिकायत करने लगीं.

उधर जिस ड्यूटी पर तैनात जिस डॉक्टर पर शराब पीने का आरोप था उसने आरोपों को नकारा है. सीएमओ डॉ जावेद अहमद ने आरोपी डॉक्टर को चेतावनी जारी की है. सीएमओ ने बताया कि सांसद की शिकायत पर ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर वीके यादव का मेडिकल कराया गया है. रिपोर्ट आने पर अगली कार्रवाई होगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2017, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...