लखीमपुर हर्ष फायरिंग: पुलिस ने आरोपी रामचंद्र को रिवॉल्वर के साथ किया गिरफ्तार

दूल्हे की मौत का एक लाइव वीडियो सामने आया था, जहां द्वाराचार के दौरान रामचंद्र वर्मा अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर में गोली लोड करता दिख रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 1, 2018, 1:03 PM IST
लखीमपुर हर्ष फायरिंग: पुलिस ने आरोपी रामचंद्र को रिवॉल्वर के साथ किया गिरफ्तार
आरोपी रामचंद्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 1, 2018, 1:03 PM IST
लखीमपुर पुलिस ने मंगलवार को नीमगांव थाना क्षेत्र के रामपुर सिकेहरा गांव में हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे सुनील के मौत के मामले में पुलिस ने फरार चल रहे आरोप रामचंद्र वर्मा ने लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तार कर लिया. मृतक दूल्हे के साथी रामचंद्र वर्मा इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम उदयपुर कोरैया का रहने वाला है. रामचंद्र वर्मा ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से दो राउंड फायर दूल्हे पर ही झोंक दिया था. गोली लगने के बाद सुनील की मौके पर ही मौत हो गई थी. दूल्हे की मौत का एक लाइव वीडियो सामने आया था, जहां द्वाराचार के दौरान रामचंद्र वर्मा अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर में गोली लोड करता दिख रहा है. इसी दौरान रिवाल्वर से निकली एक गोली दूल्हे के सीने में जा लगी थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था.

बता दें कि यह वारदात खीरी जिले के नीमगांव थाना क्षेत्र के गांव रामपुर में हुई. बारात सीतापुर जिले के महोली कोतवाली क्षेत्र के गांव हाजीपुर से आई थी. रामपुर गांव के रवींद्र वर्मा की बेटी की शादी हाजीपुर के सुनील वर्मा के साथ तय हुई थी. रविवार की रात मृतक दुल्हा सुनील बारात लेकर पहुंचा था, जहां उसके साथ कई दोस्त नशे में धुत होकर फायरिंग कर रहे थे.

द्वाराचार के दौरान दूल्हे को लगी गोली.


गोली से जख्मी दुल्हे को आनन- फानन में लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने दूल्हे को मृत घोषित कर दिया. इंस्पेक्टर नीमगांव शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि घटना में नामजद तहरीर मिली है. बारात में आए रामचन्द्र की लाइसेंसी रिवॉल्वर से हर्ष फायरिंग के दौरान गोली चली है. फिलहाल जांच जारी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर