लाइव टीवी

महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव के साथ बनाए संबंध, आरोपी गिरफ्तार

भाषा
Updated: October 13, 2019, 10:47 PM IST
महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव के साथ बनाए संबंध, आरोपी गिरफ्तार
11 अक्टूबर को हैदराबाद थाना क्षेत्र में एक महिला का अर्द्धनग्न शव बरामद किया गया था. (Demo Pic)

बीते 11 अक्टूबर को हैदराबाद थाना क्षेत्र (Hyderabad Police Station Area) के एक गांव में एक महिला का अर्द्धनग्न शव बरामद किया गया था. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी जिले (Lakhimpur Kheri District) में एक महिला (Woman) की गला दबाकर हत्या (Murder) करने और उसके बाद उससे बलात्कार (Rape) करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस (Police) ने रविवार को एक मूक- बधिर व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधीक्षक पूनम ने बताया कि हैदराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में गत 11 अक्टूबर को खेत में एक महिला का शव बरामद होने के मामले में गंगाराम नामक मूक- बधिर शख्स को गिरफ्तार किया गया. विशेषज्ञों की मदद से लिए गए बयान में उसने अपना गुनाह कबूल किया है.

उन्होंने बताया कि गत 11 अक्टूबर को हैदराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला का अर्द्धनग्न शव बरामद किया गया था. पोस्टमार्टम के दौरान उसकी गला दबाकर हत्या करने और दुराचार किए जाने की बात सामने आई थी. मामले की जांच के लिए एक टीम गठित की गई थी.

आरोपी से पूछताछ के लिए विशेषज्ञों की मदद ली गई

पूनम ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि वारदात की शिकार हुई महिला जब बैंक से धन निकालकर खेत के पास से गुजर रही थी, उस वक्त गंगाराम वहां काम कर रहा था. उन्होंने कहा कि चूंकि आरोपी मूक- बधिर है, इसलिए उससे पूछताछ नहीं की जा सकी. इसी वजह से विशेषज्ञों की मदद ली गई.

साड़ी से गला कसकर महिला की हत्या की
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गंगाराम ने संकेतों में बताया कि उसने उस महिला को अकेली पाकर उस पर हमला किया था और साड़ी से गला कसकर उसकी हत्या कर दी थी. उसने महिला के शव को अपनी हवस मिटाने के लिए इस्तेमाल करने की बात भी कबूल की. उन्होंने बताया कि इस मामले में गंगाराम पर हत्या के साथ बलात्कार और सबूत छुपाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

अयोध्या मामला: बाबरी मस्जिद की जमीन किसी को नहीं दी जाएगी- AIMPLB

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीमपुर खेरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 8:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...